नई दिल्ली : देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी बड़े ही धूमधाम के साथ मुंबई में संपन्न हुई. आज इसी शादी का वेडिंग रिसेप्शन जियो पार्क में रखा गया है. अंबानी फैमिली के इस फंक्शन में सेलेब्स ने पहुंचना भी स्टार्ट कर दिया है.  इस पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा, स्पोर्टस और राजनीति के जाने-माने चेहरे भी नजर आने वाले हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस पार्टी में सबसे राजकुमार हिरानी अपनी वाइफ के साथ पहुंचे. उनके बाद इस पार्टी में विधू विनोद चोपड़ा अपनी फैमिली के साथ पहुंचे.



बॉलीवुड की बबली एक्ट्रेस जूूूूही चावला इस पार्टी में पीच कलर की ड्रेस में पहुंचीं. 









बता दें कि मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता शनिवार 9 मार्च को मुंबई में शादी के बंधन में बंध गए. शादी समारोह देश के सबसे बड़े कॉर्पोरेट घराने के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में नवनिर्मित सम्मेलन केंद्र में संपन्न हुआ. यह केंद्र अंबानी परिवार द्वारा चलाए जा रहे एक स्कूल से मामूली दूरी पर बना हुआ है जहां आकाश और श्लोका ने साथ में पढ़ाई की थी. इस शादी समारोह में रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, आमिर खान, शाहरुख खान, रणबीर कपूर, प्रियंका चोपड़ा, विद्या बालन, अभिषेक बच्चन और एश्वर्या राय बच्चन सहित बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे भी नजर आएं. 


(फोटो साभारः सारी तस्वीरें योगेन शाह की हैं)
बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें