Too Hot To Handle: पूजा बेदी (Pooja Bedi) की 24 साल की बेटी अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम उनकी कई हॉट फोटोज से भरा पड़ा है. वहीं अब अलाया हाल ही में मुंबई में देर रात ऐसे कपड़े पहनकर पैपराजी के कैमरे में स्पॉट हुईं कि कैमरा देखते ही अपनी ट्यूब टॉप को ऊपर की तरफ खिसकाने लगीं. टॉप को ऊपर खिसकाते हुए एक्ट्रेस जैसे ही कैमरे में कैद हुई तो उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. इन तस्वीरों को देखकर आप भी कहेंगे एक्ट्रेस पर बोल्डनेस का खुमार चढ़ गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जींस के साथ पहना ट्यूब टॉप


लेटेस्ट तस्वीरों में अलाया डेनिम जींस के साथ व्हाइट कलर का ट्यूब टॉप पहने नजर आईं. ट्यूब टॉप होने की वजह से एक्ट्रेस का डीपनेक कैमरे में शो हो रहा था जो कि उनके लुक को बोल्ड बना रहा था. इसके साथ ही अलाया हाई हील्स के साथ ओपन हेयर और लाइट मेकअप में दिखीं.


 



खिसकाने लगीं टॉप


अलाया इस ट्यूब टॉप को पहनकर देर रात कैमरे में दिखीं. खास बात है कि अलाया का ये टॉप इतना ज्यादा डीप था था कि एक्ट्रेस पैपराजी का कैमरे देखते ही उसे ऊपर की तरफ खिसकाने लगीं. एक्ट्रेस की टॉप को ऊपर खिसकाते वक्त फोटोज क्लिक हो गईं जो कि अब चर्चा में है.


 



 


इस फिल्म से किया था डेब्यू


अलाया फर्नीचरवाला ने बॉलीवुड में डेब्यू 'जवानी जानेमन' फिल्म से किया था. इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस जल्द ही आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम की कहानी' में नजर आएंगी. खास बात है कि इस फिल्म की शूटिंग आलिया ने शादी के बाद ही पूरी की. फिलहाल आलिया भट्ट इस वक्त प्रेग्नेंट हैं और अपने इस टाइम को एन्जॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस कई बार कैमरे में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दी.


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर