Pooja Bhatt on her Marriage: बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने टूटे रिश्ते का दर्द झेला. कुछ उससे उबर गईं तो कुछ के लिए ये काफी दर्दभरा रहा. उन्हीं में से एक रहीं पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की जिन पर उनकी शादी टूटने का काफी प्रभाव पड़ा था. अब पूजा भट्ट ने उस दौर को याद किया और बताया कि वो कितना मुश्किल था और उन्हें बुरी तरह शराब पीने की लत लग गई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक बुक लॉन्च इवेंट के दौरान पूजा भट्ट ने शादी को लेकर रिवील किया कि वो ऐसी शादी में थीं जो काम नहीं कर रही थी वो बोरिंग थी. जिससे वो खुद से खो सी गईं. साथ ही पूजा भट्ट ने बताया कि वो इस शादी में भूल गई थीं कि वो कौन हैं, वो काफी अकेला फील कर रही थीं. नतीजा जब शादी खत्म हुईं तो पूजा भट्ट शराब पीने लगीं और इस कदर आदी हुई कि हर समय नशे में डूबी हुई रहने लगीं. उन्होंने कहा कि उस वक्त शादी उनके लिए मरहम की तरह थी, मैं नशे में फंस चुकी थी, मुझे जंजीरों में जकड़ दिया गया था. 



लेकिन फिर मजबूत इरादा कर इससे उन्होंने निकलना सीखा. तब कुछ जादू हुआ और उन्होंने नशे को पूरी तरह से खुद से दूर कर दिया.


बिग बॉस ओटीटी 2 में दिखी थीं पूजा भट्ट
अब पूजा भट्ट अपने करियर की दूसरी पारी का आगाज भी कर चुकी हैं. कुछ समय पहले उनकी वेब सीरीज बॉम्बे बेगम्स में वो काफी दमदार अंदाज में दिखीं तो वहीं इसी साल बिग बॉस ओटीटी 2 में दिखीं पूजा का एक अनदेखा अंदाज दिखा जो लोगों को काफी पसंद आया. 


90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस थी पूजा
पूजा भट्ट ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया. सड़क, दिल है कि मानता नहीं, चाहत, जख्म जैसी फिल्मों ने पूजा को खूब कामयाबी दिलाई.