Pooja Bhatt On Poonam Pandey Fake Death Stunt: इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे के इंस्टाग्राम पर बीते दिन अपने एक पोस्ट शेयर किया गया था, जिसमें लिखा था कि सर्वाइकल कैंसर से निधन हो गया. इस खबर से उनके फैंस के साथ-साथ पूरी फिल्म इंडस्ट्री हैरान रह गई थी और एक्ट्रेस के लिए अपनी श्रद्धांजलि दे रही थी, लेकिन आज सुबह पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर कर अपने जिंदा होने की बात कही. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही उन्होंने कहा कि वो कैंसर जैसी बीमारी के लिए जागरूकता फैलाने के लिए ऐसा किया, जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर लोगों और कई सेलेब्स के गुस्से का शिकार हो चुकी हैं. उनके निधन की खबर सुनने के बाद पूजा भट्ट ने भी एक ट्वीट किया था. हाल ही में उनके इस फेक डेथ स्टंट को लेकर फिल्ममेकर महेश भट्ट की बड़ी बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने भी एक ट्वीट किया था, जिसको बाद में उन्होंने डिलीट कर दिया. 



पूजा ने क्यों किया ट्वीट डिलीट?


पूजा ने पहले एक हटाए गए ट्वीट में अपनी संवेदना व्यक्त की थी और एक नए ट्वीट में बिग बॉस ओटीटी 2 कंटेस्टेंट ने इसको 'अपमानजनक' बताया था. वहीं, इस बारे में बात करते हुए पूजा ने एक ट्वीट और किया और पूनम पांडे (Poonam Pandey ) के बारे में अपना ट्वीट डिलीट करने का फैसला क्यों किया इसके बारे में बताते हुए लिखा, 'मैं कभी भी ट्वीट डिलीट नहीं करती, लेकिन उस मामले में मैंने ऐसा किया, जहां मैंने सर्वाइकल कैंसर के कारण पूनम पांडे के निधन की खबर पर अपना सदमा व्यक्त किया था. क्यों? पता चला कि ये खबर एक डिजिटल/पीआर टीम द्वारा तैयार की गई थी. इससे जूझ रहे लोगों के लिए पूर्ण अपमान और अपकार, इसमें वे भी शामिल हैं'. 



डिलीट ट्वीट में पूजा ने क्या लिखा था?


बता दें, पूनम पांडे के निधन की खबर सामने बाने के बाद शुक्रवार को पूजा ने ट्वीट करते हिए लिखा था, 'पूनम पांडे के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ. मैं उनसे कभी नहीं मिली थी, लेकिन जब लाइफ किसी इतने यंग पर हमला करता है तो ये हमेशा विनाशकारी होता है. मेरी प्रार्थनाएं और उनके परिवार, दोस्तों और उन सभी लोगों के लिए गहरी संवेदनाएं, जिनकी लाइफ पर उन्होंने प्रभाव डाला'.