Madhuri Dixit  Marriage Proposal to Suresh Wadkar: माधुरी दीक्षित करोड़ों के दिलों की धड़कन बनीं. दिल फिल्म से लेकर हम आपके हैं कौन, दिल तो पागल जैसी ना जाने कितनी फिल्मों में उनकी खूबसूरती देख लोग फिदा हो गए थे. उस वक्त आलम ये था कि धक-धक गर्ल पर उस पर हर दिल मर मिटा था. खासतौर से उनकी खूबसूरत मुस्कान पर. लेकिन जब माधुरी दीक्षित ने शादी की तो सभी के दिल चकनाचूर हो गए थे. लेकिन माधुरी को लेकर कहा जाता है कि जब उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया तो उनका रिश्ता सिंगर सुरेश वाडेकर को भेजा गया था लेकिन गायक ने उनके रिश्ते को ठुकरा दिया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिपोर्ट्स की माने तो माधुरी दीक्षित का परिवार उन्हें बॉलीवुड में काम करने देना नहीं चाहता था. लिहाजा उनकी शादी का रिश्ता सुरेश वाडेकर के पास भेजा गया लेकिन माधुरी को दुबली पतली बताते हुए उन्होंने इस रिश्ते से इंकार कर दिया. अब इस खबर में वाकई कितनी सच्चाई रही ये खुद सिंगर ने एक इंटरव्यू में बताई थी. उन्होंने तब कहा था कि अगर वाकई माधुरी जैसी लड़की का रिश्ता उनके लिए आता तो वो कभी सपने में भी इसके लिए मना नहीं करते. तब उन्होंने ये भी कहा था कि माधुरी काफी अच्छी लड़की थी कि कभी इस बारे में उनसे कुछ नहीं कहा. वरना जिस तरह से मीडिया में ये खबर फैली उससे तो वो मुझे कान के नीचे एक तमाचा जड़ देती. उन्हें लगता कि मैं ये पॉपुलैरिटी पाने के लिए खुद करवा रहा हूं. 


1999 में डॉक्टर से की शादी
यूं तो कई बार माधुरी दीक्षित के अफेयर की खबर आई उनका नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा. लेकिन 1999 में उन्होंने अमेरिका में रह रहे भारतीय मूल के डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी कर हर किसी को तगड़ा झटका दे दिया था. फिलहाल वो दो बड़े हो चुके बेटों की मां हैं और खुशहाल जिंदगी जी रही हैं.        


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे