मुंबई: राज कुंद्रा (Raj Kundra) के पोर्नोग्राफी मामले (Pornography Case) में हर दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं. इसी बीच जो एक नाम सबसे ज्यादा चर्चा में है, वह है शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का. शर्लिन चोपड़ा ने अपने बयान क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल में दर्ज कराए हैं. जिसके चलते अब राज की पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी मुश्किल में उलझती नजर आ रही हैं. शर्लिन ने अब राज और शिल्पा को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. 


न्यूड फिल्में बनाने का काम ऐसे हुआ शुरू


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने बताया कि उन्हें राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने संपर्क किया फिल्में बनाने के लिए, पहले शुरुआत में उन्हें ग्लैमर के बारे में बताया गया कि ग्लैमरस फिल्में होंगी फिर उसके बाद ग्रिड ग्लैमर के बारे में बताया गया फिर उसके बाद उन्होंने मांग की इरॉटिका बनाएं फिर उसके बाद उनसे कहा गया कि न्यूड फिल्में बनाएं और इस तरीके से फिल्मों को बनाने का काम शुरू हुआ.


शिल्पा देती थीं शबाशी


इसके आगे शिल्पा का नाम लेते हुए शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने कहा, 'हमसे कहा गया था हम जो कर रहे हैं वो गलत नहीं है उस दौरान हमको कोई लीगल नोटिस नहीं दिया गया था. उस वक्त ये लगा ही नहीं कुछ गलत हो रहा है. जब राज कुंद्रा और शिल्पा मुझे शबाशी देते थे तो मुझे कभी गलत नहीं लगा. ये लोग जो अच्छे ब्रांड से जुड़े हैं, बड़े बड़े अवार्ड शो से जुड़े हैं. जिनकी खुद की क्रिकेट टीम हो तो आप को कभी नहीं लगता की वो आदमी गलत हो सकता है. 


बता दें कि गहना वशिष्ठ के बेल एप्लिकेशन और राज कुंद्रा की अंतरिम जमानत याचिका पर मुंबई सेशन कोर्ट जल्द ही फैसला देगा.


इसे भी पढ़ें: Bell Bottom: इंदिरा गांधी से था Lara Dutta के परिवार का पर्सनल कनेक्शन, पिता करते थे ये काम 


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें