नई दिल्ली: जहां इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर 'साहो (Saaho)' से प्रभास (Prabhas) का जलवा छाया है वहीं जल्द ही 'वॉर (War)' से ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) फैंस का जोश बढ़ाने के लिए तैयार हैं. अब 'बाहुबली' प्रभास (Prabhas)और इंडियन सुपरहीरो 'कृष' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के फैंस इनकी हर फिल्म के लिए दिल थाम के इंतजार करते हैं. इन दोनों के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जी हां! जल्द ही ये दोनों सुपरस्टार्स स्क्रीन पर भिंड़ने की भी तैयारी कर रहे हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार 'छिछोरे' के डायरेक्टर नितेश तिवारी अब इन दो एक्शन स्टार्स को एकसाथ स्क्रीन पर दिखाने की जुगाड़ कर चुके हैं. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की आने वाली फिल्म 'रामायण (Ramayana)' में प्रभास (Prabhas) की एंट्री भी हो गई है. 



रावण बनेंगे प्रभास
यह तो खबर पहले ही आ चुकी है कि इस बिग बजट फिल्म में जहां भगवान राम के किरदार में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और माता सीता के किरदार में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नजर आएंगी. वहीं अब कहा जा रहा है कि 'रावण' के किरदार के लिए प्रभास ने ग्रीन सिग्नल दे दिया है. 



बता दें कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) हाल में सुपरहिट फिल्म 'सुपर 30' में नजर आए थे. वहीं अब 2 अक्टूबर को उनकी फिल्म 'वॉर' रिलीज होने जा रही है. वहीं प्रभास (Prabhas) की बिग बजट 'साहो' ने भी जबरदस्त कमाई कर ली है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी अपनी आगामी फिल्मों '83' और 'छपाक' की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं. 


बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें