नई दिल्ली: 'बाहुबली' प्रभास की फिल्म 'साहो' को भले ही क्रिटिक्स से रिव्यू अच्छे न मिले हों लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई करने में कामयाब हुई है. साहो ने इंडिया में रिलीज के पांचवें दिन100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है, वहीं फिल्म ने वर्ल्डवाइड 350 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया है. बता दें कि इसी के साथ फिल्म ने एक और नया रिकॉर्ड बनाते हुए सितंबर एंड वीकेंड की सेकंड हाइऐस्ट कलेक्शन वाली फिल्म का खिताब भी अपने नाम कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के आकंड़े शेयर करते हुए ट्विटर पर पोस्ट किया है कि मंगलवार को फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की गई है लेकिन फिर भी फिल्म 100 करोड़ का आकंड़ा पार करने में कामयाब रही. 



गणेश चतुर्थी पर 'साहो' को मिला बप्पा का आशीर्वाद, प्रभास को फैंस ने बनाया फिर से 'बाहुबली'


वहीं ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने भी वर्ल्डवाइड कलेक्शन के बारे में पोस्ट करते हुए बताया कि फिल्म ने रिलीज के चौथे दिन ही 350 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया है. 



प्रभास के फैंस का क्रेज इस कदर है कि 'साहो' ने पहले ही हफ्ते में ब्लॉकबस्टर साबित हो गई है. बता दें कि 'साहो' का निर्देशन सुजीत ने किया है, जिसमें श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश और जैकी श्रॉफ प्रमुख भूमिकाओं में हैं. ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' के बाद से प्रभास ने कोई फिल्म नहीं की है. फिल्म 30 अगस्त 'साहो' को तीन भाषाओं- हिंदी, तेलुगू और तमिल में रिलीज किया गया है. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें