Prabhas Salaar New Release Date: क्या प्रभास (Prabhas) को नहीं है किसी का डर? क्या सालार (Salaar) पर उन्हें है पूरा भरोसा? क्या इसीलिए मेकर्स खेलने जा रहे हैं इतना बड़ा दांव? क्या वाकई डंकी (Dunki) के साथ रिलीज होने जा रही है सालार. इसी महीने रिलीज होने वाली फिल्म को हाल ही में टाल दिया गया जिसके लिए कहा गया कि वो जवान (Jawan) की आंधी से डर गए और इसलिए रिलीज डेट को बदल दिया गया है लेकिन यहां तो पूरा खेल ही कुछ और निकला. अब खबर है कि प्रभास की सालार इस साल शाहरुख (Shahrukh Khan) की डंकी के साथ रिलीज होने जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्रिसमस पर होगा जबरदस्त हंगामा
जो लेटेस्ट अपडेट आई है उसके मुताबिक फिल्म को क्रिसमत से ठीक तीन दिन पहले 22 सितंबर को रिलीज किए जाने का फैसला लिया गया है और इसी दिन शाहरुख खान की डंकी भी रिलीज होगी. हालांकि इसे लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी बाकी है. लेकिन कहा जा रहा है कि 29 सितंबर को इसे लेकर फाइनल स्टेटमेंट जारी किया जाएगा. खबर है कि डिस्ट्रिब्यूटर्स ने देशभर के एग्जीबिटर्स को मेल भेजकर सालार के लिए तैयारी करने को कहा है. 



अगर वाकई ऐसा हुआ तो ये 2023 का सबसे बड़ा बॉक्स ऑफिस क्लैश होगा. हालांकि पहले कहा जा रहा था कि नवंबर में सालार को रिलीज किया जा सकता है लेकिन दिवाली से ठीक पहले शुक्रवार को सलमान खान की टाइगर 3 रिलीज होने वाली है लिहाजा इसे भी टाल दिया गया है. 


क्या होगा दोनों फिल्मों का भविष्य 
अब सवाल ये कि अगर ये दोनों फिल्में वाकई साथ में आती है तो इसका हश्र क्या होगा. क्या डंकी सालार पर भारी पड़ जाएगी या फिर शाहरुख को मात दे देंगे प्रभास. 5 सालों के बाद इस साल शाहरुख खान ने वापसी की है और क्या धमाकेदार वापसी की है ये सब आप देख चुके हैं. पठान और जवान की तूती हर जगह बोल रही है और अब सभी की नजरें डंकी पर टिकी हैं.