होम्बले फिल्म्स की 'कांतारा', 'केजीएफ चैप्टर 1' और 2 के साथ देश ही नहीं दुनियाभर में तहलका मचा दी थी. प्रोडक्शन हाउस ने हाल ही में रिलीज ब्लॉकबस्टर 'सलार पार्ट 1: सीजफायर' के साथ बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाया था, जिसमें लीड रोल में प्रभास नजर आए थे. जहां प्रभास ने अपनी नई फिल्म 'कल्कि' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है तो दूसरी ओर वह 'सलार' की सफलता के बाद मंदिर में मत्था टेकने पहुंचे. जहां से ढेरों तस्वीरों और वीडियो सामने आई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Salaar फिल्म की जबरदस्त सफलता का जश्न मनाने के लिए, पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास, फिल्ममेकर प्रशांत नील और प्रोड्यूसर विजय किरगंदूर सहित फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू ने मैंगलोर के पास श्री कतील दुर्गापरमेश्वरी मंदिर पहुंचे. फिल्म को मिली ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद टीम ने मंदिर में पूजा-अर्चना की और भगवान का आशीर्वाद लिया.



 


प्रभास की सलार सफलता
'सलार पार्ट 1: सीजफायर' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करते हुए 700 करोड़ की शानदार कमाई की है. आदिपुरुष से लेकर राधे श्याम जैसी फ्लॉप फिल्में देने के बाद इस बार प्रभास ने सफलता का रस चखा है. अब बताया जा रहा है कि मेकर्स मंदिर से लौटने के बाद होम्बले फिल्म्स बेंगलुरु में फिल्म की सफलता के लिए एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन भी करने वाले हैं. जहां प्रभास, प्रशांत नील और पृथ्वीराज सुकुमारन सहित पूरी कास्ट और क्रू शामिल होने वाले हैं.


सलार की कास्ट
होम्बले फिल्म्स की सलार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म अब सिनेमाघरों में आ चुकी है.