Prateik Babbar Fall in Love: 35 साल के प्रतीक बब्बर ने पहली शादी सान्या सागर से की थी. लेकिन दोनों का रिश्ता लंबे वक्त तक नहीं चल सका और रिश्ते में दरार आ गई दिसके बाद दोनों अपनी जिंदगी अलग बिता रहे हैं. लेकिन अब एक बार फिर से राज बब्बर और स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर की जिंदगी में प्यार आ गया है. खबरों की मानें तो प्रतीक बब्बर इन दिनों जिस हसीना को डेट कर रहे हैं वो 'बार-बार देखो' फिल्म की एक्ट्रेस हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस हसीना संग डेटिंग के चर्चे


पिंकविला की रिपोर्ट्स के अनुसार प्रतीक बब्बर जिस हसीना को डेट कर रहे हैं उसका नाम प्रिया बनर्जी है. प्रिया 'बार बार देखो' फिल्म में नजर आ चुकी हैं.


 



 


कॉमन दोस्त के जरिए हुई मुलाकात


खबरों की मानें तो प्रतीक और प्रिया की मुलाकात एक कॉमन दोस्त के जरिए हुई थी. सूत्रों की मानें तो प्रतीक और प्रिया एक दूसरे को करीब एक साल से जानते हैं. इन दोनों की मुलाकात टीवी इंडस्ट्री के एक कॉमन दोस्त के द्वारा हुई थी. खबर तो ये भी है कि प्रतीक प्रिया के बारे में अपने परिवार को बता चुके हैं. ये दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ घूमने जाते हैं और साथ ही काम करना चाहते हैं.  हालांकि सान्या सागर से तलाक की वजह से वो अपने रिलेशनशिप को लोगों की नजरों से छिपाकर रखना चाहते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रतीक 'वो लड़की है कहां' फिल्म में तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी संग नजर आएंगे.



2019 में सान्या सागर संग की थी शादी


प्रतीक बब्बर ने सान्या सागर के साथ साल 2019 में शादी की थी. लेकिन शादी के एक साल के अंदर ही दोनों के बीच लगातार मन मुटाव की खबरें आने लगीं. खास बात है कि शादी से पहले प्रतीक ने सान्या को लंबे वक्त तक डेट किया था.


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.