Prateik Babbar Girlfriend: राज बब्बर के शादीशुदा बेटे प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) का दिल इन दिनों ऑल्ट बालाजी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी के लिए धड़क रहा है. प्रतीक ने कुछ दिन पहले प्रिया के साथ अपनी फोटोज भी शेयर की थीं लेकिन एक्ट्रेस का चेहरा रिवील नहीं किया था लेकिन इस बात का खुलासा तब हुआ जब प्रिया ने भी उन्हीं फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. वहीं अब प्रिया ने अपने बेडरूम से टॉपलेस होकर इतनी बोल्ड फोटो शेयर कर दी है कि वो सोशल मीडिया पर आग लगा रही है. प्रिया का ये बोल्ड लुक देखकर फैंस का सिर ही चकरा गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेडरूम की फोटो वायरल
प्रिया बनर्जी (Priya Banerjee) की बेडरूम की ये फोटो देखते ही देखते वायरल हो रही है. इस फोटो में एक्ट्रेस कैमरे के सामने टॉपलेस होकर अपने हुस्न का जलवा दिखाती हुई दिखीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ऐसे किलर पोज दिए कि तस्वीर को देखकर फैंस का ही मन डोल गया.


 



 



 


 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो
 
 

टॉपलेस लुक में लगाई आग


प्रिया बनर्जी (Priya Banerjee) लेटेस्ट फोटो में कैमरे के सामने बेड पर बैठी हुई हैं. एक्ट्रेस का चेहरा तो कैमरे की तरफ नहीं है लेकिन साइड लुक देती हुई दिखीं. प्रिया ने अपनी बॉडी को थोड़ा सा व्हाइट चादर से कवर किया है. वहीं कैमरे के सामने टॉपलेस होकर ऐसी अदाएं दिखा रही हैं कि फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं.


 



 


खुद शेयर की फोटो
इस फोटो को प्रिया ने खुद शेयर किया है. फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'संडे इस तरह से...' आपको बता दें, प्रतीक बब्बर ने वैलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड संग कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर की थीं. फोटोज में प्रतीक और उनकी गर्लफ्रेंड का चेहरा तो नहीं दिखा लेकिन साइड फेस जरूर दिखा. फोटोज में दोनों पीठ करके कैमरे की तरफ बैठे हुए दिखे. इन फोटोज को शेयर कर प्रतीक बब्बर ने कैप्शन में लिखा था- 'P B.' इसके साथ ही हॉर्ट वाला आइकन शेयर किया था.  


 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे