Pregnancy Announcement by Katrina Kaif Still Far: कैटरीना कैफ ने एक्टर विक्की कौशल से राजस्थान में एक रॉयल वेडिंग (Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding) की. कैटरीना-विक्की की शादी को फिलहाल सिर्फ एक ही साल हुआ है और अब काफी समय से एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें उड़ने लगी हैं. कैटरीना कैफ कभी एयरपोर्ट से लूज कपड़ों में निकलती नजर आती हैं तो कभी अपना पेट या यूं कहें कि बेबी बंप फोटोज और वीडियोज में कवर करती दिखती हैं. ऐसे में, फैंस में उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल काफी बढ़ गए हैं. इस बीच, एक्ट्रेस के एक सोशल मीडिया पोस्ट ने बहुत तहलका मचाया, जिसमें हसीना ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को एक 'गुड न्यूज' (Katrina kaif Good news) दी, जिसे सुनकर लोग उन्हें बधाई देते नहीं थक रहे हैं... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मां बनने की खबरों के बीच Katrina ने शेयर की खुशखबरी


कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरें उनके हर सोशल मीडिया पोस्ट और पब्लिक अपियरेंस से तेज हो जाती हैं लेकिन अब तक एक्ट्रेस ने इन खबरों को न ही माना है और न ही इनका खंडन किया है. इस बीच, कुछ समय पहले हसीना ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया जिसमें इंस्टाग्राम पर हसीना ने अपने फॉलोअर्स को एक खुशखबरी सुनाई. इस पोस्ट पर लोग 'कॉन्ग्रैच्युलेशन्स' लिखते नहीं थक रहे हैं. 



खुशी से झूम उठे थे चाहनेवाले!


इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आखिर ऐसी कौन सी खुशखबरी है, जो कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. माना एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ रही हैं लेकिन ये वीडियो उससे जुड़ा नहीं है बल्कि इस वीडियो में हसीना ने बताया था कि इंस्टाग्राम पर उन्होंने 70 मिलियन फॉलोअर्स पूरे किये थे और ये गुड न्यूज वो सबके साथ शेयर कर रही थीं. 
 
हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे