Katrina Kaif Instagram Followers: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की पत्नी और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ पिछले काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों (Katrina Kaif Pregnancy News) की वजह से चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने अब तक अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कोई बात नहीं की है; इन खबरों का खंडन नहीं किया है और इन्हें एक्सेप्ट भी नहीं किया है. बता दें कि विक्की और कैटरीना की शादी को एक साल हो चुका है और दोनों के इस जोड़े को फैंस बहुत पसंद करते हैं. प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ एक 'गुड न्यूज' शेयर की है जिसे सुनकर सभी उन्हें बधाइयां दे रहे हैं...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच Katrina ने शेयर की 'गुड न्यूज'! 


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कैटरीना कैफ इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. कुछ देर पहले कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नई फोटो शेयर कि है जिसने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. एक्ट्रेस ने यह नई फोटो पोस्ट कर एक 'गुड न्यूज' शेयर की है जिसपर उनके फैंस उन्हें भर-भरकर बधाइयां दे रहे हैं. 



कैटरीना की इस खुशखबरी पर फैंस दे रहे बधाइयां


आपको ऐसा लग रहा होगा कि कैटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरें चल रही हैं और इन खबरों के बीच एक्ट्रेस की 'गुड न्यूज' इसी टॉपिक से जुड़ी होगी. बता दें कि ऐसा नहीं है क्योंकि एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है कि उन्होंने इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 70 मिलियन फॉलोअर्स कम्प्लीट कर लिए हैं. इस 'गुड न्यूज' को शेयर करके एक्ट्रेस ने फैंस को शुक्रिया कहा है कि उन्होंने कैटरीना को हमेशा सपोर्ट किया है. 


बता दें कि कैटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरों पर एक्टर या एक्ट्रेस के कन्फर्मेशन का इंतजार सभी लोग कर रहे हैं और फैंस यह भी उम्मीद कर रहे हैं कि ये खबरें सही हो. 


भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.