Prince-Yuvika Shares First Photo Newborn Daughter: टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के लिए इस साल का करवा चौथ काफी खास रहा. दोनों ने 19 अक्टूबर को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. युविका चौधरी ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया. कपल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपनी बेटी की पहली झलक साझा की. उनके पोस्ट पर टीवी सेलेब्स के साथ-साथ फैंस भी ढेर सारी बधाई दे रहे हैं.फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि, शेयर की गई फोटो में उन्होंने अपनी बेटी का नाम और चेहरा अभी तक नहीं दिखा और बताया. प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो अस्पताल में खींची गई है. युविका ने अस्पताल के बैड पर नजर आ रही हैं और उसके हाथों में पाइप और बैंडेज लगी नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को दो पिगटेल में बांधा हुआ है और उसके हाथों में मेहंदी लगी नजर आ रही है. एक्ट्रेस के ये क्यूट अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. 



प्रिंस-युविका ने दिखाई बेटी की पहली झलक 


वहीं, प्रिंस ने ब्लैक कलर की प्रिंटेड टी-शर्ट के साथ व्हाइट कैप लगाए नजर आ रहे हैं. दोनों पास बैठे है और प्रिंस ने अपनी बेटी को गोद में गोद में उठा रखा है. दोनों प्यार से अपनी बेटी को देखते और दुलारते नजर आ रहे हैं. हालांकि, दोनों ने बेबी इमोजी से अपने बेटी के चेहरे को कवर कर रखा है. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में उन्होंने बुरी नजर से बचाने वाला इमोज और दिल वाले इमोजी शेयर किया है. इस पोस्ट पर फैंस काफी सारे लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं. फोटो के बैकग्राउंड में मंगेशकर का गाना 'मेरे घर आई एक नन्ही परी' प्ले हो रहा है.


अभिषेक बच्चन संग उड़ रहीं डेटिंग की अफवाहें, शादी को लेकर क्या है एक्ट्रेस का प्लान? बोलीं- 'जब आप सही इंसान...'



प्रिंस ने फैंस के साथ ऐसे शेयर की ये गुड न्यूज


फैंस के साथ-साथ माही विज, नील नितिन मुकेश और संभावना सेठ कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट कर कपल को पेरेंट्स बनने की बधाई दी. प्रिंस और युविका शादी के 6 साल बाद माता-पिता बने हैं. एक्टर ने हाल ही में अपने फैंस के साथ इस गुड न्यूज को शेयर करते हुए कहा, 'मुझे ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मैं बाप बन गया हूं'. इसके बाद, उन्होंने इंस्टाग्राम पर इवेंट का एक वीडियो शेयर किया और लिखा, 'आप सभी का प्यार का धन्यवाद... मुझे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमें एक प्यारी बच्ची का आशीर्वाद मिला है... बधाई हो @rannvijaysingha जी, @nehadhupia दी, @elvish_yadav चाचू, @rhea_chakraborty बुआ, और @mtvroadies परिवार को. धन्यवाद @yuvikachaudhary, बेबी आई लव यू'.  


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.