नई दिल्‍ली: सलमान खान और निर्देशक अली अब्‍बाज जफर की फिल्‍म 'भारत' से प्रियंका चोपड़ा ने जैसे ही किनारा किया, चारों तरफ चर्चाएं शुरू हो गईं. प्रियंका के इस फिल्‍म से अलग होने के कई कारण सामने आए थे. लेकिन अब सलमान खान ने इस फिल्‍म में अपनी हीरोइन की चॉइस को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. जहां प्रियंका के छोड़ने के बाद कैटरीना कैफ को इस फिल्‍म की दूसरी पसंद माना जा रहा था, वहीं सलमान खान ने खुलासा किया है कि कैटरीना नहीं, बल्कि प्रियंका चोपड़ा इस फिल्‍म की दूसरी पसंद थीं. जी हां, सलमान खान ने अब एक इंटरव्‍यू में इस फिल्‍म से जुड़ा बेहद नया खुलासा किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निर्देशक अली अब्‍बास जफर की आने वाली फिल्‍म 'भारत' में अब सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं. लेकिन सलमान खान ने खुलासा किया है कि फिल्‍म के प्रोड्यूसर और सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री की पहली पसंद हमेशा से ही कैटरीना कैफ ही थीं. सलमान ने मिड डे को दिए एक इंटरव्‍यू में प्रियंका चोपड़ा द्वारा इस फिल्‍म के छोड़ने पर तंज कसते हुए कहा, ''यह प्रियंका की अच्‍छी बात थी कि उन्‍होंने शूट शुरू होने के सिर्फ 5 दिन पहले ही टीम को फिल्‍म छोड़ने की जानकारी दी.' आगे सलमान ने कहा, 'मैं खुश हूं की अब कैटरीना कैफ भारत का हिस्‍सा हैं. क्‍योंकि वह प्रोड्यूसर अतुल अग्‍न‍िहोत्री की पहली पसंद भी थीं.'' बात इतने पर ही खत्‍म नहीं हुई, सलमान ने लगे हाथ प्रियंका को उनकी सगाई और आने वाले समय में होने जा रही शादी के लिए बधाई भी दे डाली.



गौरतलब है कि भारत में प्रियंका के रोल को लेकर काफी बातें सामने आईं थी और खबर यह भी आई थी कि अपना रोल छोटा होने के कारण प्रियंका ने इस फिल्‍म को छोड़ा है. लेकिन निर्देशक अली अब्‍बास ने ट्विटर पर जानकारी दी थी उन्‍होंने अपनी शादी के चलते फिल्‍म करने से मना किया है.



सलमान खान द्वारा होस्‍ट किए जाने वाले बिग बॉस शो की बात करें तो हर सीजन की तरह इस बार फिर से बिग बॉस सीजन 12 अपने मेहमानों के कारण चर्चा में है. इस सीजन में बिग बॉस के घर में नजारा कुछ और ही होगा, क्योंकि इस बार यहां मेहमान सिंगल नहीं डबल यानी जोड़ी में नजर आने वाले हैं. जिसमें यह जोड़ियां भाई-बहन, दोस्त, मां-बेटी, बाप-बेटे और पति-पत्नी के रूप में होंगी.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें