Priyanka Chopra In Ayodhya Ram Mandir: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों इंडिया में आए हुए हैं. दोनों को अलग-अलग जगहों पर स्पॉट किया जा रहा है. कुछ देर पहले एक्ट्रेस पूरे परिवार के साथ अयोध्या पहुंच गई हैं. उन्होंने राम मंदिर में जाकर रामलला के दर्शन करे. वीडियो में प्रियंका पीली रंग की साड़ी के साथ हाथों में चूड़ियां पहनी दिखाई दे रही हैं. वहीं, फैंस के फेवरेट जीजू निक जोनस भी एथनिक अवतार में दिख रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रामलला की भक्ति में डूबी प्रियंका चोपड़ा 


कुछ दिन पहले ही प्रियंका भारत आई हैं. उनके बाद निक जोनस भी इंडिया पहुंचे. अब दोनों को प्यारी बेटी के साथ राम मंदिर में स्पॉट किया गया. राम के नाम का तिलक लगा पूरी परिवार भक्ति में डूबा दिख रहा है. एक्ट्रेस ने पीली रंग की साड़ी के साथ हाथों में ढेर सारी चूड़ियां पहनी हैं. वहीं, मालती मेरी और निक जोनस भी भगवान की आस्था में डूबे और एथनिक अंदाज में दिखे. मिनटों में यह वीडियो इंटरनेट पर छा गया है. 



फैंस बोले - 'जय श्री राम'


प्रियंका और निक जोनस जैसे ही अयोध्या पहुंचे, वहां फैंस की भीड़ लग गई. हर कोई 'जय श्री राम' के नारे लगाने लगा. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. प्रियंका को भारत के अलग-अलग मंदिरों में समय-समय पर स्पॉट किया जाता है. पिछली बार जब एक्ट्रेस भारत आई थीं तब भी उन्होंने भक्ति वाला अंदाज दिखाया था. 



बुल्गरी इवेंट में दिखाया था स्टाइल


बता दें कि इससे पहले प्रियंका चोपड़ा को बुल्गरी इवेंट में स्पॉट किया गया था. इस दौरान देसी गर्ल ने फ्यूजन वाला लुक दिखाया था. वहीं, जब वो एयरपोर्ट पर पहुंची थीं, तब भी उन्हें देखने के लिए फैंसी की भीड़ लग गई थी. यह कहना गलत नहीं होगा कि वो जब से भारत आई हैं सुर्खियों में बनी हुई हैं.