हाथ में प्लास्टर, फिर भी Cannes में स्टाइल नहीं पड़ा फीका...Aishwarya Rai ने ब्लैक-व्हाइट गाउन में बिखेरा जलवा
Advertisement
trendingNow12251368

हाथ में प्लास्टर, फिर भी Cannes में स्टाइल नहीं पड़ा फीका...Aishwarya Rai ने ब्लैक-व्हाइट गाउन में बिखेरा जलवा

Aishwarya Rai Bachchan Cannes 2024: कान्स 2024 से  ऐश्वर्या राय बच्चन का पहला लुक सामने आ गया है. हाथ में प्लास्टर होने के बावजूद ऐश्वर्या राय अपने स्टाइल का ऐसा जादू दिखा रही हैं, जिसे देख पूरी दुनिया की आंखों में चमक आ गई है. 

ऐश्वर्या राय

Cannes 2024 Aishwarya Rai Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) यूं तो अक्सर ही अपनी अदाकारी और अदाओं के लिए लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने कान्स 2024 में अपने स्टाइल का ऐसा जलवा दिखाया है, जिसे देख पूरी दुनिया की आंखों में चमक आ गई है. जी हां...कान्स 2024 में टूटे हाथ और प्लास्टर के बावजूद ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Photo) के ग्लैम गेम में किसी तरह की कमी नहीं आई है. ऐश्वर्या ने ब्लैक और व्हाइट कलर के गाउन में कान्स के रेड कार्पेट पर अपने स्टाइल का जलवा बिखेरा है. 

कान्स 2024 से ऐश्वर्या राय का लुक वायरल

बॉलीवुड पैपराजी विरल भयानी ने ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Cannes 2024) की कान्स 2024 के लुक की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. ऐश्वर्या की कान्स 2024 की फोटो का क्रेडिट विरल भयानी ने फैशन डिजाइनर फाल्गुनी शेन पीकॉक इंडिया को दिया है. फोटो में ऐश्वर्या राय के सीधे हाथ में प्लास्टर देखने को मिल रहा है. तो वहीं एक्ट्रेस ब्लैक-व्हाइट कलर का स्टाइलिश गाउन पहने रेड कार्पेट पर नजर आ रही हैं.  

'मटिल्डा द म्यूजिकल' के प्री-फंक्शन में सजी सितारों की महफील, एक से बढ़कर एक लुक में नजर आईं बॉलीवुड हसीनाएं; देखें PHOTOS

ऐश्वर्या राय ने कान्स 2024 में दिखाया स्टाइल का दम

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Instagram) का कान्स 2024 का लुक सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. ऐश्वर्या राय ने स्टाइलिश गाउन के साथ गानों में बड़े-बड़े गोल्डन ईयरिंग्स कैरी किए हैं. ऐश्वर्या ने मेकअप को सॉफ्ट रखा है और लाइट कलर की लिपशेड से कंपलीट किया है. एक्ट्रेस ने बालों को बीच से पार्टिशन देकर हाफ टाई किया है और अपना लुक कंपलीट किया है. ऐश्वर्या राय के इस लुक ने एक्ट्रेस के फैंस को तारीफों के पुल बांधने पर मजबूर कर दिया है. बता दें, ऐश्वर्या राय एक लंबे समय से कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनती आ रही हैं. एक्ट्रेस ने पहली बार साल 2002 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की थी. 

50939 करोड़ की संपत्ति और रईस खानदान, ऐसा है भंसाली की भतीजी का ससुराल, जानें कौन हैं शर्मिन सहगल के पति

Trending news