Joe Jonas Sophie Turner Divorce: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनस (Nick Jonas) का परिवार इन दिनों सुर्ख़ियों में है. निक के बड़े भाई जोई जोनस (Joe Jonas) की शादीशुदा जिंदगी कुछ ठीक नहीं चल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जोई और उनकी पत्नी और एक्ट्रेस सोफी टर्नर (Sophie Turner) के रिश्तों में दरार आ गई है और दोनों का तलाक होने जा रहा है. रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि जोई और सोफी तलाक के लिए लॉस एंजेलिस में वकीलों से सलाह-मशविरा ले रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सूत्रों के मुताबिक, दोनों का रिश्ता पिछले छह महीनों से बुरे दौर से गुजर रहा है. पिछले दिनों इनके रिश्ते में गड़बड़ी का अंदेशा तब हुआ जब जोई की उंगली में उनकी वेडिंग रिंग नहीं दिखी. इससे इनके और सोफी के रिश्तों में कुछ गड़बड़ी होने के संकेत मिलने लगे थे हालांकि इससे पहले दोनों लगातार सोशल सर्कल में साथ दिख रहे थे. सोफी जोई को उनके एक म्यूजिकल टूर पर चीयर करती भी नजर आई थीं. इसके अलावा भी दोनों सोशल इवेंट्स में साथ दिख रहे थे जिसकी वजह से इनके फैन्स और करीबी इनके तलाक के फैसले पर हैरान हैं. हाल ही में दोनों ने अपना मियामी मेंशन भी बेच दिया है जिससे इनके रिश्ते में अलगाव को और ज्यादा बल मिला है. 



बता दें कि दोनों ने 2016 में डेटिंग शुरू की थी. इसके बाद इन्होंने 2017 में एंगेजमेंट की थी और फिर 2019 में दोनों ने लास वेगास में शादी कर ली थी. इसके बाद दोनों ने 2020 में पहले और फिर 2022 में दूसरे बच्चे का स्वागत किया था. प्रोफेशनल करियर की बात करें तो जोई और सोफी अपने करियर में काफी एक्टिव हैं. सोफी जहां गेम्स ऑफ़ थ्रोंस जैसी टीवी सीरीज के लिए मशहूर हैं. वहीं जोई ने अपने दोनों भाईयों के साथ मिलकर एक म्यूजिकल टूर पूरा किया है. जोई और सोफी रिश्ते में प्रियंका चोपड़ा के जेठ-जेठानी लगते हैं.