Priyanka Chopra Daughter Malti: प्रियंका चोपड़ा के फैंस उनसे जुड़ी हर एक बात जानना चाहते हैं. खासतौर पर एक्ट्रेस की लाडली बेटी मालती मैरी को लोग बहुत पसंद करते हैं. हाल ही में प्रियंका ने एक बार फिर मालती की बहुत प्यारी फोटो फैंस के साथ शेयर की है.फोटो में मालती बहुत क्यूट दिखाई दे रही हैं. मस्ती करते हुए मालती बहुत प्यारी नजर आ रही हैं. आप भी देखें नन्ही परी की फोटो. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रियंका ने लिखा लाडली बेटी के लिए कैप्शन 


प्रियंका ने प्यारी सी फोटो शेयर करने के साथ अपनी बेटी के लिए खास कैप्शन डाला है. एक्ट्रेस ने लिखा, "मालती चैंप है. वह मुझे हर दिन आश्चर्यचकित करती है. निडर और सहज. आभारी और जिज्ञासा. इस क्षण में वह अकेले ही इस स्लाइड पर चढ़ गई, हंसी और खुशी के साथ स्लाइड से नीचे बॉल पिट में उतरते हुए अपने पेट के बल नीचे आई. मुझे लगता है कि यह एक ऐसी तस्वीर होगी जिसे मैं हमेशा याद रखना चाहूंगी." 



मस्ती करती नजर आ रही हैं मालती मैरी


प्रियंका जितनी भी फोटोज शेयर करती हैं, मालती हमेशा मस्ती करती दिखाई देती हैं. कभी अपनी मम्मी की फोटो क्लिक करती हैं, तो कभी रंगोली बनाती नजर आती हैं. इस फोटो में भी एक्ट्रेस की लाडली बेटी मस्ती करती दिखाई दे रही है. ग्रीन कलर का स्वेटर और ट्राउजर मालती ने पहना हुआ है. फैंस को नन्ही परी का यह अंदाज बहुत क्यूट नजर आ रहा है. 


मनारा चोपड़ा ने किया कमेंट 


प्रियंका चोपड़ा की बेटी की फोटो पर मनारा चोपड़ा ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा, 'क्यूटी.' बता दें कि पूरा चोपड़ा और जोनस परिवार मालती को बहुत प्यार करता है.