Katrina Kaif: फरहान अख्तर ने 2021 में फिल्म जी ले जरा जब अनाउंस की थी, तो सबको भरोसा था कि वह दिल चाहता (Film Dil Chchta Hai) है जैसा कुछ चमत्कार करेंगे. यह फिल्म तीन महिलाओं की दोस्ती की कहानी थी. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ आने से यह बड़ी हो गई थी. लेकिन लंबे समय बाद फिल्म शुरू न होने की वजह से प्रियंका चोपड़ा ने इस प्रोजेक्ट को अलविदा कह दिया. अब फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक और बुरी खबर है. कैटरीना कैफ के भी जी ले जरा छोड़ने की खबरें आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपने अलग प्रोजेक्ट
चर्चा है कि अब मेकर्स आलिया भट्ट के साथ अनुष्का शर्मा और कियारा अडवाणी को मुख्य भूमिका में लेने की योजना बना रहे हैं. लेकिन सवाल यही है कि फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी क्योंकि इधर यह भी खबरें हैं कि फरहान अख्तर जल्द ही रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ डॉन 3 (Don 3) अनाउंस करने जा रहे हैं. इधर, उन्होंने आमिर खान (Aamir Khan) प्रोडक्शंस की फिल्म भी साइन की है. यह फिल्म 2018 के स्पैनिश स्पोर्ट्स कॉमेडी-ड्रामा कैंपियोन्स का रीमेक होगी. इसकी शूटिंग अक्टूबर में शुरू होने की उम्मीद है. इसके बाद वह डॉन 3 की शूटिंग शुरू कर सकते हैं.


प्रियंका ने बदली राह
इस बीच प्रियंका के उन बॉलीवुड फैंस को इस बात से निराशा होगी कि वह हाल-फिलहाल हिंदी फिल्मों में वापसी नहीं कर रही हैं. खबर है कि अमेजन प्राइम सीरीज सिटाडेल (Citadel Season 2) को औसत रेस्पॉन्स मिलने के बावजूद प्लेटफॉर्म ने इसका दूसरा सीजन बना रहा है. प्रियंका उसकी तैयारी में हैं. साल के अंत तक इसकी शूटिंग शुरू होगी क्योंकि मेकर्स इसे 2024 के अंत तक रिलीज करने की योजना बना रहे हैं. इस बीच प्रियंका को एक और झटका लगा है. उनकी हॉलीवुड फिल्म लव अगेन (Film Love Again) भी फ्लॉप रही है. इसे इंडिया में ओटीटी (OTT India) पर देखा जा सकता है.