Priyanka Chopra Nick Unseen PICS: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस की शादी को इस साल 1 दिसंबर को 6 साल हो जाएंगे. इन दोनों ने हिंदू और क्रिश्चियन दो तरह से शादी की थी. वहीं अब इन दोनों की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन की कुछ अनसीन फोटोज सोशल मीडिया पर तैर रही हैं जो फैंस को खूब भा रही है. इस प्री-वेडिंग फंक्शन में निक ढोल बजाते दिखे तो वहीं प्रियंका निक की आंखों में डूबी नजर आईं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनसीन फोटोज ने जीता फैंस का दिल
निक (Nick Jonas) और प्रियंका की ये प्री-वेडिंग फोटोज एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम फैन पेज पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में प्रियंका लाइट ब्लू कलर का सूट पहने दिखीं तो वहीं निक जोनस पिंक कलर की शेरवानी में बेहद हैंडसम लगे. कुछ फोटोज में ये दोनों कपल पूजा में बैठे नजर आए.


 



 


ढोल बजाते निक जोनस
इन अनसीन फोटोज में निक जोनस ढोल बजाते भी नजर आए. निक को इंडियन ट्रेडिशन में ऐसे घुलते मिलते देख फैंस निक की तारीफ कर रहे हैं और उन पर प्यार लुटा रहे हैं. वहीं कुछ फोटोज में प्रियंका के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा निक के माथे पर टीका लगाते हुए नजर आए. इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि ये फोटोज इन दोनों की रोका सेरेमनी की है. 


 



 


एक बेटी के हैं पेरेंट्स
निक और प्रियंका की एक बेटी है जिसका नाम मालती मैरी है. ये दोनों आए दिन प्यारी सी बेटी संग अक्सर फोटोज शेयर करते रहते हैं. जिस पर फैंस भर-भरके प्यार लुटाते हैं. आपको बता दें, निक और प्रियंका इस वक्त अपने काम में काफी ज्यादा बिजी हैं. बावजूद इसके ये दोनों कपल सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर फैंस संग जुड़े रहे हैं. इन दोनों ने 2018 में उदयपुर के उम्मेद भवन में शादी की थी. ये शादी इतनी रॉयल की थी हर कोई फोटोज देख तारीफ कर रहा था.