मुंबई: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की रस्‍में आज मुंबई में उनके पुराने घर में शुरू हो चुकी हैं. 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा अपने जीवन के इस नए अध्‍याय की शुरुआत गणेश पूजा से करने जा रही हैं. मुंबई में प्रियंका चोपड़ा के घर गणेश पूजा की शुरुआत हो चुकी है और इसके लिए प्रियंका अपने मंगेतर निक जोनास, देवर जो जोनस और होने वाली देवरानी सोफी टर्नर के साथ गाड़ी में एक साथ पहुंचीं. गणेश पूजा का आयोजन प्रियंका चोपड़ा के नए आलीशान घर में नहीं, बल्कि अपने पुराने घर यानी राज क्लासिक में होने वाली है. अपने हर काम की शुरुआज पूजा-पाठ से करने वाली प्रियंका का घर इस गणेश पूजा के लिए सजाया गया है. खूबसूरत रोशनदान तैयार किए गए हैं. शुभारंभ करने के लिए पीले रंग के वस्त्र से अपार्टमेंट की एंट्रेंस को सजाया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा भले ही विदेशी दूल्‍हा ला रही हूं लेकिन शादी की सारी रस्‍में भारतीय परंपराओं और रीति-रिवाज से होने जा रही हैं, जिसकी शुरुआत आज मुंबई में उनके पुराने घर राज क्लासिक से शुरू होनी है. इस मौके पर प्रियंका चोपड़ा और निक का परिवार और उनके करीबी दोस्‍त ही शामिल होंगे. प्रियंका चोपड़ा कुछ देर पहले ही निक, जो और सोफी के साथ एक ही कार में पहुंची हैं.



प्रियंका ने इस  पूजा के लिए खूबसूरत आसमानी रंग का सूट पहना है. जबकि निक जोनास ने इस फंक्‍शन के लिए हल्‍के गुलाबी रंग का कुर्ता पहना है. प्रियंका के साथ उनके देवर जो जोनास ने भी आसमानी रंग का ही कुर्ता पहना है.



सभी फोटो साभार Yogen Shah.


प्रियंका की विदेशी देवरानी सोफी टर्नर भी इस फंक्‍शन के लिए पूरे देसी अवतार में नजर आईं हैं. सोफी ने इस पूजा के लिए लाल रंग का सूट और पीले रंग का दुपट्टा पहना है.



इसलिए, प्रियंका ने रस्‍मों के लिए चुना पुराना घर
अपने नए घर के बजाय अपनी शादी की रस्‍मों की शुरुआत के लिए प्रियंका ने अपने पुराने घर को चुना है. इसके पीछे खास वजह ये है कि दरअसल अपने करियर की शुरुआत के साथ, स्टारडम हासिल करने के बाद प्रियंका ने अपनी कमाई से इस घर को खरीदा था. वह अपने घर को काफी लकी मानती हैं. इतना ही नहीं, प्रियंका अपने दिवंगत पिता डॉ. अशोक चोपड़ा, अपनी मां मधु चोपड़ा और भाई सिद्धांत के साथ इसी घर में सालों तक रही थीं. इस घर से उनका काफी गहरा लगाव है और इसी लिए प्रियंका ने अपने जीवन के इस बड़े फैसले के लिए इसी घर को चुना है. जानकारी के अनुसार पूजा के बाद शाम को चार्टर्ड फ्लाइट से प्रियंका और निक का पूरा परिवार जोधपुर के लिए रवाना हो जाएगा.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें