Priyanka Chopra Latest News: प्रियंका चोपड़ा इस वक्त बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड का भी बड़ा नाम बन चुकी हैं. फिलहाल वो अपने इंटरव्यू को लेकर खासा चर्चा में हैं. जिसमें उन्होंने बॉलीवुड का एक और सच बयां किया है. उनके मुताबिक बॉलीवुड में गोरा रंग ही नहीं बल्कि एक और चीज की जबरदस्त डिमांड है और वो आपका पतला होगा फिर चाहे हड्डियां ही क्यों ना दिखें. प्रियंका के मुताबिक उन्होंने जब इंडस्ट्री में करियर की शुरुआत की तो उनसे भी लोगों ने यही उम्मीद की थी कि वो जल्द से जल्द पतली हो जाएं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

होती है खास बॉडी वेट की मांग
प्रियंका ने उनके करियर में आई दिक्कतों से मिले अनुभव को साझा किया और बताया कि उनसे भी उम्मीद की जाती थी कि वो दुबली हो जाएं और पेल्विक बोन्स दिखनी चाहिए. तभी उस लड़की को सुंदर माना जाती है. हालांकि ये सब कैसे होगा इससे किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता. लेकिन इंडस्ट्री में यही डिमांड की जाती है. इतना ही नहीं प्रियंका के मुताबिक एक खास बॉडी वेट की डिमांड भी होती है और इस दौर से वो भी गुजरी हैं. 



हालांकि प्रियंका ने उम्मीद जताई कि ये सब जल्द ही बदलना भी चाहिए क्योंकि उम्र के साथ हर किसी की बॉडी में कोई ना कोई चेंज आता ही है. 


रिलेशनशिप्स को लेकर भी की बात
वहीं प्रियंका चोपड़ा ने अपने बीते हुए रिश्तों को लेकर भी बात की. उन्होंने माना कि वो अपने को एक्टर्स के साथ प्यार में पड़ जाती थीं और ऐसा उनके साथ लगातार हुआ. उनके मुताबिक उन्होंने अपने ज्यादातर को एक्टर्स को डेट किया और एक रिश्ते से निकलते ही वो दूसरे में चली जाती थीं. जिससे उन्होंने  खुद को कभी समय दिया ही नहीं. लेकिन निक जोनस से मिलने से पहले वो 2 साल तक सिंगल ही थी उस वक्त वो करियर पर ही फोकस करना चाहती थीं.   


यह भी पढ़ेंः Huma Qureshi बिना ब्रा के पहुंची पार्टी में, हो गई ट्रोल