नई दिल्ली: बॉलीवुड से हॉलीवुड सुपरस्टार बन चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन अब उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार कहलाने वाले सभी सितारों को धूल चटा दी है. आईएमडीबी की लिस्ट में भारतीय सितारों की सूची में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) को पहले स्थान पर जगह मिली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास को 2019 के भारतीय सिनेमा और टेलीविजन सीरीज के शीर्ष सितारे के तौर पर आईएमडीबी नामित किया गया है. सूची में बॉलीवुड सलमान खान छठे स्थान पर हैं. आईएमडीबी ने गुरुवार को 2019 के शीर्ष 10 सितारों के नाम की सूची जारी की.



अभिनेत्री दिशा पटानी दूसरे स्थान पर हैं, जिनके बाद ऋतिक रोशन, कियारा आडवाणी, अक्षय कुमार, सलमान खान, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, रकुलप्रीत सिंह और शोभिता धुलिपाला हैं.



आईएमडीबी, आईएमडीबी प्रो स्टार मीटर रैंकिंग के डेटा प्रयोग के आधार पर सूची बनाता है. यह आईएमडीबी के 200 मिलियन से अधिक यूजर्स द्वारा पेज पर मासिक विजिटिंग पर आधारित होता है.


इस बारे में आईएमडीबी प्रो के प्रमुख मैट क्यूमिन ने कहा, "आईएमडीबी की भारतीय शीर्षकों और सेलिब्रिटियों पर आधिकारिक जानकारी बीते कुछ सालों में नाटकीय रूप से बढ़ी है और दुनियाभर के लोग भारतीय सिनेमा, टेलीविजन सीरीज और सितारों के बारे में जानने के लिए आईएमडीबी का रुख करते हैं." (इनपुट IANS से भी) 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें