Bollywood News Live: 'कल्कि 2898 एडी' पर आया अपडेट, नताशा दलाल का बेबी शावर रहा शानदार
Advertisement
trendingNow12214197

Bollywood News Live: 'कल्कि 2898 एडी' पर आया अपडेट, नताशा दलाल का बेबी शावर रहा शानदार

Bollywood News in Hindi Live: कल्कि 2898 एडी के मेकर्स आज फिल्म को लेकर बड़ा अनाउंसमेंट करने वाले हैं. तो वहीं शाहरुख खान की लाडली सुहाना की नई फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: मच अवेटेड कल्कि 2898 एडी के मेकर्स ने बीती शाम फिल्म से एक पोस्ट रिवील किया था. पोस्टर में पट्टियों से लिपटा एक शख्स दिखाई दे रहा था और साथ ही पोस्टर पर अलग-अलग भाषाओं में लिखा था- 'समय आ गया है.' कल्कि 2898 एडी के सोशल मीडिया ऑफिशियल पेज पर पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा गया था- 'ये कौन है यह जानने के का समय आ गया है.' कल्कि 2898 एडी के नए पोस्टर के बाद फिल्म मेकर्स 21 अप्रैल की शाम 7.15 पर बड़ी अनाउंसमेंट कर सकते हैं...वहीं शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने इटली वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. सुहाना खान की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. कल्कि 2898 एडी और सुहाना खान के साथ ही ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन भी लेटेस्ट फोटो को लेकर खूब चर्चाओं का विषय बने हुए हैं. इसी तरह एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

21 April 2024
23:28 PM

सलमान-रश्मिका से लेकर जूनियर एनटीआर तक... मुंबई एयरपोर्ट पर दिखा सेलेब्स का धांसू लुक; देखें तस्वीरें

Celebs Airport Looks: हाल ही में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स अक्सर ही अपने दमदार लुक और शानदार स्टाइल को लेकर छाए रहते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में उनक स्टार्स की कुछ ऐसी ही खूबसूरत तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं,

fallback

 

22:26 PM

Bhojpuri Song: 'सनी देओल' गाने ने किया लोगों को थिरकने पर मजबूर, एक-एक बीट है जबरदस्त

Bhojpuri Song: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बहुत से गाने आपने सुने होंगे. पर उनके नाम पर ही हाल ही में नया भोजपुरी गाना बनाया गया है. गाने को इंटरनेट पर बहुत प्यार मिल रहा है.

22:20 PM

VIDEO: कैमरे में कैद हुआ पंकज त्रिपाठी के बहनोई का दिल देहला देने वाला कार एक्सीडेंट, देखते ही खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Pankaj Tripathi: पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत हो गई. वहीं, उनकी बहन सरिता तिवारी गंभीर रूप से घायल हैं और अस्पताल में भर्ती हैं. इस खबर से फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस के बीच भी सदमे मे हैं. इसी बीच एक्टर के जीजा के कार एक्सीडेंट की दिल देहला देने वाली वीडियो वायरल हो रही है.

fallback

 

21:31 PM

Captain House: एकता कपूर का हॉरर कॉमेडी शो देख लगता था सभी का मन, यहां देख हो सकते हैं एंटरटेन

Tv Show Captain House: 90 के दशक में कई टीवी आया करते थे, जो बड़े दर्शकों के साथ-साथ बच्चों को भी खूब पसंद आया करते थे. उन्हीं शोज में से एक एकता कपूर का हॉरर कॉमेडी शो 'कैप्टन हाउस' भी हुआ करता था, जिसको देखते हुए डर के साथ-साथ हंसी भी छूट जाया करती थी. 

fallback

 

20:54 PM

'आवारा' फिल्म के इस गाने को शूट करने लग गए थे 72 घंटे, पौपुलेरटी में 'आवारा हूं' को भी छोड़ दिया था पीछे

Bollywood Retro: राज कपूर और नरगिस की फिल्म 'आवारा' 1956 में रिलीज हुई थी, जिसको बेहद पसंद किया गया था. फिल्म के सभी गाने दर्शकों पर छा गए थे, जिनको आज भी पसंद किया जाता है, लेकिन इस फिल्म से जुड़े ऐसे कई अनकहे किस्से हैं, जिनके बारे में सिनेमा प्रेमी नहीं जानते हैं. चलिए बताते हैं फिर. 

fallback

 

19:48 PM

Kalki 2898 AD से सामने आया अमिताभ बच्चन का नया पोस्टर, जल्द होगा किरदार का खुलासा!

Kalki 2898 AD New Poster: बीते दिन अमिताभ बच्च ने अपने इंस्टाग्राम पर अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' से अपने लुक का एक पोस्टर शेयर किया था और साथ ही ये जानकारी दी थी कि रविवार को उनके किरदार का खुलासा किया जाएगा. इसी बीच बिग बी ने एक और पोस्टर जारी किया है.

19:05 PM

'जंगल में मंगल...' शादी के 6 महीने बाद पति रणदीप संग हनीमून पर निकलीं लिन लैशराम, शेयर की बेहद प्यारी-प्यारी तस्वीरें 

Randeep Hooda Lin Laishram Honeymoon Photos: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने पिछले साल नवंबर में शादी की थी और अब शादी के 6 महीने बाद दोनों अपने हनीमून पर निकले हैं. जी हां, हाल ही में रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने अपने इंस्टाग्राम पर हनीमून की कुछ फोटोज-वीडियो शेयर की है

fallback

 

18:47 PM

आतिफ असलम को देख फूट-फूट कर रोने लगी फैन, सिंगर के रिएक्शन ने जीता लोगों का दिल

Atif Aslam: आतिफ असलम के गानों को लोग बहुत पसंद करते हैं. वो जब भी लाइव परफॉर्म करते हैं, तो फैंस उन्हें देख अलग-अलग तरीके से रिएक्ट करते हैं. हाल ही में सिगंर का फैन के लिए कमाल का रिएक्शन देख लोग खुश हो गए हैं.

18:15 PM

Met Gala 2024 के रेट कार्पेट पर नहीं दिखेगा प्रियंका चोपड़ा का जलवा, इस बड़ी वजह के चलते लिया फैसला

Priyanka Chopra: ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने साल 2017 में कस्टम राल्फ लॉरेन ट्रेंड कोट ड्रेस के साथ 'मेट गाला' में अपना डेब्यू किया था और एक्ट्रेस हर साल मेट गाला में अपने दमदार लुक का जलवा बिखेरती नजर आती हैं, लेकिन इस साल फैंस को ये जानकर निराशा होगी कि एक्ट्रेस रेड कार्पेट का हिस्सा नहीं होंगीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

17:48 PM

वरुण धवन की वाइफ नताशा दलाल के बेबी शावर की पहली फोटो आई सामने, प्यारे से केक पर अटकी फैंस की नजरें

Natasha Dalal Baby Shower: आज वरुण धवन की वाइफ नताशा दलाल का बेबी शावर है. ऐसे में मीरा राजपूत ने पार्टी की अनसीन फोटो शेयर की है. आप भी देखें प्यारे से केक की वायरल फोटो.

17:40 PM

'सुपरस्टार सिंगर 3' के कंटेस्टेंट की सिंगिंग पर दिल हारीं विद्या बालन, पति सिद्धार्थ से की खास गुजारिश

Vidya Balan: इन दिनों अपनी 'दो और दो प्यार' को लेकर सुर्खियों में बनीं विद्या बालन हाल ही में सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 3' पर पहुंचीं. जहां वो एक कंटेस्टेंट की गायकी की दीवानी हो गईं. साथ ही उन्होंने अपने पति सिद्धार्थ से उस कंटेस्टेंट को लेकर एक खास गुजारिश की.  

16:57 PM

फिल्म इंस्टीट्यूट्स पर राम गोपाल वर्मा ने जाहिर किया गुस्सा, बोलें- 'कंतारा और केजीएफ 2 बनाना...'

Ram Gopal Varma: फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में फिल्म इंस्टीट्यूट्स को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है. साथ ही उन्होंने फिल्म इंस्टीट्यूट्स के पुरानी कोर्स स्ट्रक्चर को लेकर काफी कुछ कहा. इसके अलावा उन्होंने 'कंतारा' और 'केजीएफ 2' जैसी फिल्मों को लेकर भी खुलकर बात की और काफी कुछ कहा. 

fallback

 

16:04 PM

पति विग्नेश शिवन संग रोमांटिक हुईं नयनतारा, एथनिक लुक में शेयर की प्यार भरे पलों की खूबसूरत तस्वीरें

Nayanthara Vignesh Shivan Romantic Photos: नयनतारा और विग्नेश शिवन अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ अपने खास पलों को शेयर करते रहते हैं, जो उनके फैंस को भी बेहद पसंद आते हैं. इसी बीच एक बार फिर नयनतारा ने अपने इंस्टाग्राम पर पति विग्नेश के साथ कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं. 

15:02 PM

विक्की कौशल सोते वक्त करते हैं बहुत खतरनाक हरकत, सनी बोले - 'एक दिन अचानक कंबल...'

Vicky Kaushal: विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने हाल ही में एक खुलासा किया. कपिल के शो के दौरान सनी ने विक्की की सोने की आदत के बारे में बताया. आइए जानते हैं उन्होंने क्या बताया

14:35 PM

संदीप रेड्डी वांगा की 900 करोड़ी फिल्म में 'भाभी 1' बनना चाहेंगी मानुषी छिल्लर, बोलीं- 'पूरी दुनिया में आदमी...' 

Manushi Chhillar: एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर ने हाल ही में संदीप रेड्डी वांगा की प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि वह 2023 में आई रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'एनिमल' में रश्मिका मंदाना की परफॉर्मेंस की कायल हो गई हैं.

fallback

 

14:35 PM

'रावण' में अजीब तरह से सिर हिलाते थे अभिषेक बच्चन, कंफ्यूज हो गए राम गोपाल वर्मा 

Bollywood Retro: दिग्गज डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि मणिरत्नम की फिल्म 'रावण' में अभिषेक बच्चन अजीब तरीके से अपना सिर क्यों हिला रहे थे. इस बात को जानने के लिए उन्होंने अभिषेक बच्चन को फोन भी कर डाला था.

fallback

12:42 PM

धर्मेंद्र-अमिताभ की कल्ट क्लासिक में 'जय' की मौत के पीछे थी खास वजह! 'शोले' का किस्सा है दिलचस्प  

Dharmendra-Amitabh Bachchan Movie: 'शोले' फिल्म के क्लाइमेक्स में 'जय' की मौत हो जाती है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कल्ट क्लासिक में अमिताभ बच्चन के किरदार की मौत के पीछे एक खास वजह वजह थी, जिसका सालों बाद खुलासा हुआ था. 

 fallback

12:27 PM

क्या 'अनुपमा' छोड़ रहे हैं गौरव खन्ना? एक्टर ने खुद दे दिया जवाब 

Is Gaurav Khanna quit Anupamaa: टेलीविजन एक्टर  गौरव खन्ना उर्फ ​​​​अनुज कपाड़िया ने टेलीविजन सीरियल 'अनुपमा' को छोड़ने की खबरों पर अपनी बात रखी है. बता दें कि पिछले काफी वक्त से खबरें आ रही हैं कि 'अनुपमा' से अनुज कपाड़िया का ट्रैक खत्म होने वाला है. अब इन खबरों पर खुद गौरव खन्ना ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है.

fallback

11:51 AM

कैप और गॉगल्स में बेबो ने दिखाया स्टाइल, एयरपोर्ट से वायरल हुआ करीना कपूर का नया लुक 

Kareena kapoor Airport Look: करीना कपूर को एयरपोर्ट पर ब्लैक कलर की बैलबॉटम स्टाइल ट्राउजर के साथ प्लेन व्हाइट शर्ट में स्पॉट किया गया. करीना के सिंपल लुक ने सभी को एक बार फिर से अपना दीवाना बना डाला है.

fallback

11:49 AM

Manushi Chhillar: 'इसमें खराबी...', 30 साल बड़े अक्षय कुमार संग ऑनस्क्रीन रोमांस पर मानुषी छिल्लर ने तोड़ी चुप्पी ​ 

Manushi Chhillar Movies: मानुषी छिल्लर ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां उन्होंने 30 साल बड़े अक्षय कुमार संग ऑनस्क्रीन रोमांस को लेकर ट्रोलिंग पर चुप्पी तोड़ी है. मानुषी का कहना है कि सुपरस्टार्स के साथ काम करना अच्छी बात है. 

fallback

11:45 AM

Salman Khan: दुबई से लौटे सलमान खान, भाईजान का काफिला देख हक्के-बक्के रह जाएंगे आप  

Salman Khan Video: दुबई में इवेंट अटेंड करने के बाद सलमान खान वापस मुंबई लौट आए हैं. मुंबई एयरपोर्ट से सलमान खान का नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भाईजान की सिक्योरिटी का काफीला देख नेटीजन्स हक्के-बक्के रह गए हैं. 

10:49 AM

क्या रणबीर कपूर की 'एनिमल' पर भड़के इमरान खान? बोले- 'वे इसे कूल...' 

Imran Khan Slams Violence in films: बॉलीवुड एक्टर इमरान खान ने वर्तमान में सिनेमा में हिंसा के ग्लैमराइजेशन, फेटिशाइजेशन और सेक्सुलाइजेशन को लेकर बात की. इमरान खान के इस लेटेस्ट इंटरव्यू को रणबीर कपूर और संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' से जोड़कर देखा जा रहा है.

fallback

10:09 AM

Divyanka Tripathi ने फैन्स को दी खुशखबरी, हेल्थ अपडेट का अस्पताल से Video किया शेयर 

Divyanka Tripahti Health Update: विवेक दहिया ने इंस्टाग्राम पर फैन्स के लिए दिव्यांका त्रिपाठी का मैसेज रिकॉर्ड कर शेयर किया है, जिसमें वह अपनी हेल्थ का अपडेट खुद दे रही हैं. वीडियो में दिव्यांका त्रिपाठी को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने कहा कि उनकी सर्जरी अच्छी रही और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है.

fallback

09:16 AM

बीवी के साथ डैशिंग अंदाज में दिखे अरबाज, शूरा का स्टाइल भी है लाजवाब; देखें फोटोज 

Arbaaz Khan With Wife Shura Khan: रवीना टंडन स्टारर फिल्म 'पटना शुक्ला' की सक्सेस पार्टी में प्रोड्यूसर अरबाज खान अपनी पत्नी शूरा खान के साथ हाथों में हाथ डालकर पहुंचे. इस दौरान दोनों पैप्स को खूब सारे पोज दिए.

fallback

09:13 AM

Farah Khan: क्या बॉलीवुड सेलेब्स के नखरों से तंग आईं फराह खान? बोलीं- 4 वैनिटी वैन मांगते हैं और डिमांड...  

Farah Khan On Bollywood Celebs: फराह खान ने हाल ही में अपना नया वीडियो व्लॉग शेयर किया है. जिसमें उन्होंने बॉलीवुड सेलेब्स में वैनिटी वैन को लेकर बढ़ रही डिमांड पर बात की है.   

fallback

 

08:22 AM

'शायद उन्हें कुछ...', राम गोपाल वर्मा के सनसनीखेज दावे पर सिंगर सुखविंदर सिंह ने तोड़ी चुप्पी  

Sukhwinder Singh on Jai Ho: ऑस्कर विनिंग सॉन्ग 'जय हो' पर राम गोपाल वर्मा के दावे पर सिंगर सुखविंदर सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. सुखविंदर का कहना है कि एआर रहमान ने ही 'जय हो' का कंपोजिशन किया था. 

fallback
 

08:07 AM

आयुष शर्मा ने क्यों छोड़ा सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस, किया खुलासा 

Aayush Sharma: बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा ने हाल ही में अपने बहनोई सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी छोड़ने पर खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि आखिर उन्होंने सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस क्यों छोड़ा.

fallback

07:37 AM

Shah Rukh Khan की लाडली ने इटली से शेयर की फोटोज, सुहाना खान के ग्लैरस लुक्स ने इंटरनेट पर मचाया बवाल  

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ओटीटी डेब्यू के बाद से खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. जहां एक तरफ सुहाना खान के नए प्रोजेक्ट को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाएं छिड़ी हुई हैं. वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान की लाडली इटली में वेकेशन मना रही हैं. सुहाना खान ने अपने इटली वेकेशन की लेटेस्ट तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

07:35 AM

कियारा ने स्माइल, तो मलाइका ने स्टाइल का दिखाया जलवा; जैस्मीन भसीन का कैजुअल लुक भी हुआ वायरल  

Celebs Spotted in Mumbai: बॉलीवुड सेलेब्स का फैशन गेम हमेशा ऑन रहता है. बीती रात भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब कियारा आडवाणी, मलाइका अरोड़ा समेत कई सेलेब्स क्वालिटी टाइम बिताने के लिए अपने घरों से निकले. आइए, यहां देखते हैं बॉलीवुड सेलेब्स की लेटेस्ट फोटोज.  

fallback

 

 

06:27 AM

Pankaj Tripathi के बहनोई का निधन, बहन अस्पताल में भर्ती, हुआ रोड एक्सीडेंट  

Pankaj Tripathi Brother-in-Law: पंकज त्रिपाठी के बहनोई का सड़क हादसे में निधन हो गया है. और उनकी बहन क्रिटिकल कंडीशन में अस्पताल में भर्ती हैं.  

fallback
 

Trending news