AP Dhillon Canada House Firing: एपी ढिल्लों, जो कि एक जाने-माने और फेमस पंजाबी सिंगर हैं. हाल ही में उनके कनाडा स्थित घर के बाहर बीते रविवार रात को कुछ अज्ञात लोगों ने फायरिंग की. इस घटना से पूरे इलाके में खौफ का माहौल बन गया था. सिंगर ढिल्लों का घर वैंकूवर के विक्टोरिया आईलैंड पर है. फायरिंग की घटना की वीडियो सामने आने के बाद सुरक्षा एजेंसियां तुरंत जांच में जुट गईं. अब एपी ढिल्लों ने एक दिन बाद खुद इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उनका बयान तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको पढ़ने के बाद उनके फैंस चैन की सांस ले रहे हैं. हाल ही में एपी ढिल्लों ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को बताया कि वे सुरक्षित हैं. साथ ही उन्होंने अपने सभी फैंस और पुलिस का धन्यवाद किया और कहा कि वे और उनके लोग सुरक्षित हैं. हालांकि, इस घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य रोहित गोदारा ने ली है. रोहित का दावा है कि कनाडा के दो जगहों, विक्टोरिया आइलैंड और वुडब्रिज टोरंटो में ये गोलीबारी हुई थी, जिनकी जिम्मेदारी वो लेते हैं.  



एपी ढिल्लों ने जारी किया बयान 


सिंगर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'मैं सुरक्षित हूं, मेरे लोग भी सुरक्षित हैं. मुझसे संपर्क करने वाले सभी लोगों का दिल से शुक्रिया. आपका समर्थन मेरे लिए बहुत मायने रखता है'. बताया जा रहा है कि इस गोलीबारी के पीछे का कारण रोहित गोदारा ने बताया कि ये हमला इसलिए किया गया क्योंकि एपी ढिल्लों ने हाल ही में सलमान खान के साथ एक म्यूजिक वीडियो में काम किया था, जिसमें उनके साथ संजय दत्त भी नजर आ रहे हैं. साथ ही दावा किया जा रहै है कि रोहित गोदारा का संबंध गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग से है. 


श्रीलेखा मित्रा को उनका सपोर्ट करने वाले जोशी जोसेफ से क्यों मांगी पड़ी माफी? डायरेक्टर पर लगाए आरोपों का किया था समर्थन



अपने गानों को लेकर जाने जाते हैं एपी ढिल्लों


रोहित गोदारा इससे पहले सलमान खान के घर के बाहर भी गोलीबारी की घटना को अंजाम दे चुका है. एपी ढिल्लों पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री को 80 के दशक के सिंथ-पॉप स्टाइल के साथ जोड़ने के लिए जाने जाते हैं. उनके कई गाने बेहद फेमस हुए हैं, जिनको बेहद पसंद किया जा रहा है. उनकी हिट गानों की लिस्ट में 'ब्राउन मुंडे', 'एक्सक्यूज़', 'समर हाई', 'विद यू', 'दिल नू' और 'इनसेन' जैसे गाने शामिल हैं. जिनकी वजह से उन्होंने ग्लोबल लेवल पर अपनी पहचान बनाई है. बता दें, सलमान और ढिल्लों से पहले बिश्नोई गैंग ने सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के घर पर कथित गोलीबारी की जिम्मेदारी ली थी.