श्रीलेखा मित्रा को उनका सपोर्ट करने वाले जोशी जोसेफ से क्यों मांगी पड़ी माफी? डायरेक्टर पर लगाए आरोपों का किया था समर्थन
Advertisement
trendingNow12412517

श्रीलेखा मित्रा को उनका सपोर्ट करने वाले जोशी जोसेफ से क्यों मांगी पड़ी माफी? डायरेक्टर पर लगाए आरोपों का किया था समर्थन

Sreelekha Mitra: हेमा केमटी रिपोर्ट के सामने आने के बाद से ही मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा हुआ है. एक्ट्रेसेस लगातार अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न की अनुभव साझा कर रहे हैं. मीटू मोमेंट की ताजा लहर के बीच श्रीलेखा मित्रा ने मलयालम फिल्म निर्देशक रंजीत पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे.

Sreelekha Mitra Apologises To Joshy Joseph

Sreelekha Mitra Apologises To Joshy Joseph: बंगाली एक्ट्रेस श्रीलेखा मित्रा ने जोशी जोसेफ से माफी मांगी है, क्योंकि उनके कारण उनका एक इवेंट रद्द हो गया था. सोमवार को, श्रीलेखा ने बताया कि उन्हें मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में मुद्दों पर चर्चा के लिए एक इवेंट में बुलाया गया था, जहां उन्होंने निर्देशक रंजीत पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. हालांकि वो कोच्चि जाने के लिए तैयार हो गई थी, लेकिन उन्होंने सोमवार को इवेंट में जाने का  फैसला किया, जिसके चलते इवेंट रद्द हो गया. 

हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने पिछले महीने की उथल-पुथल के बारे में बात खुलकर की और जोशी से इवेंट से बाहर निकलने के लिए माफी मांगी. उन्होंने लिखा, 'अगस्त हमेशा मुझे अपनी मौजूदगी का एहसास कराता है. मेरे जन्म का महीना, मां के निधन का महीना, भाई के जन्म का महीना और एक प्यारे दोस्त का निधन. 15 अगस्त हमारा स्वतंत्रता दिवस भी है और इसी दिन मैंने 'शशूर बारी' छोड़ दी और नए तरीके से शुरुआत की (मुझे खुद नहीं पता था कैसे)'. 

श्रीलेखा ने जोशी जोसेफ से मांगी माफी 

उन्होंने आगे लिखा, 'इस अगस्त की शुरुआत भी #rgkarrapemurdercase से हुई, जिसने सभी को गुस्सा दिला दिया. फिर #jhargramelephantkilling की घटना हुई और उसके बाद ऐसा कुछ हुआ जिसे 15 साल बाद #malayalamfilmindustry के बारे में सोचा भी नहीं था. पूरा #metoo आंदोलन भी इसमें शामिल हो गया. प्रेस मीडिया ने बार-बार मुझे उस घटना के बारे में पूछा, जो मेरे लिए बहुत मुश्किल था, खासकर जब मैंने #bengalifilmindustry का नाम लिया और पूछा कि कौन-कौन इसमें शामिल है... आपको याद है'?

साउथ की वो ब्लॉकबस्टर फिल्म.. जिसके हिंदी रीमेक की पीट गई थी रेड; एक ही दिन में पानी हो गए थे करोड़ों रुपये

श्रीलेखा की वजह से जोशी को करना पड़ा इवेंट रद्द 

श्रीलेखा ने आगे लिखा, 'हां, मैंने हर काम से छुट्टी ले ली और पहाड़ों के सफर पर निकल पड़ी, जहां की शांति मेरी आत्मा को शांति देती थी. ये मेरे लिए खुद के लिए जन्मदिन का तोहफा था और मैंने अपने इस एक्ट के लिए किसी को कोई जस्टिफिकेशन नहीं दिया. खेद है कि मैं केरल में सेमिनार के लिए नहीं जा सकी, जो मेरी वजह से रद्द हो गया था. मुझे एक सांस की जरूरत थी, क्योंकि मुझे अपनी पसंद के मुताबिक अपना जीवन जीने का अधिकार है और मैंने कभी भी समाज और फिल्म इंडस्ट्री के सामने झुकने की हिम्मत नहीं की है. श्री जोशी जोसेफ, आपके प्रस्ताव को अस्वीकार करने के लिए फिर से माफी मांगती हूं. उम्मीद है कि बेहतर समय में वापस आऊंगी. मैंने अपना काम कर दिया है, अब मुझे रहने दो'. 

श्रीलेखा ने डायरेक्टर रंजीत पर लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप 

बता दें, हेमा केमटी रिपोर्ट के सामने आने के बाद से ही मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मची हुई है. इंडस्ट्री की कई बड़ी एक्ट्रेसेस ने सामने आकर खुद के साथ हुए यौन उत्पीड़न के अनुभव साझा किए हैं. हर दिन नए-नए मामले सामने आ रहे हैं. इसी लहर के बीच बंगाली एक्ट्रेस श्रीलेखा मित्रा ने भी मलयालम फिल्म निर्देशक रंजीत पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे. एक्ट्रेस का आरोप था कि रंजीत ने 2009 में एक फिल्म पर चर्चा के दौरान उनके साथ अनुचित यौन संबंध बनाने की कोशिश की थी. इसके बाद डायरेक्टर के खिलाफ तुरंत FIR दर्ज की गई थी और जांच जारी है. 

Trending news