Raghav Chadha Parineeti Chopra Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) काफी दिनों से इस वजह से चर्चा में थीं कि वो युवा नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) को डेट कर रही हैं; दोनों में से किसी ने इस बारे में कोई कन्फर्मेशन नहीं दिया था. कल यानी 13 मई, 2023 की शाम को, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने नई दिल्ली में सगाई (Raghav Chadha Parineeti Chopra Engagement) कर ली जिसकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. एक नया वीडियो भी सामने आया है जिसमें राघव चड्ढा अपनी होने वाली बीवी को किस (Kiss) करते नजर आ रहे हैं. राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा का ये रोमांटिक प्राइवेट वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और इसे सोशल मीडिया पर वायरल होने में ज्यादा समय भी नहीं लगा है. आइए इस वीडियो को आपको भी दिखाते हैं... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Parineeti Chopra को Raghav Chadha ने किया किस 


परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं उसमें एक्ट्रेस अपने होने वाले पति की बाहों में बाहें डालकर खड़ी हुई हैं. दोनों अपने को-ऑर्डिनेटेड एंगेजमेंट आउटफिट्स में काफी खूबसूरत लग रहे हैं और सगाई के इस इन्साइड वीडियो में अचानक राघव परिणीति को गालों पर किस कर लेते हैं. ये क्यूट मोमेंट फैंस को बहुत अच्छा लग रहा है. 



परिणीति-राघव की एंगेजमेंट का इन्साइड वीडियो हुआ वायरल 


इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बैकग्राउंड में परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'केसरी' (Kesari) का गाना 'वे माही' (Ve Maahi) बज रहा है जिसे परिणीति साथ में गा रही हैं और ऐसा लग रहा है कि उन्होंने ये गाना राघव चड्ढा को ही डेडीकेट किया है. परिणीति जब गाना गा रही होती हैं, तभी राघव उन्हें प्यार से गालों पर किस कर लेते हैं. इस फ्रेम में परिणीति चोपड़ा के पिता भी खड़े हैं जो अपनी बेटी और होने वाले दामाद को निहार रहे हैं.