'रेड 2' की रिलीज डेट के बाद अब इसकी कास्ट से भी बैक टू बैक जानकारी सामने आ रही है. अजय देवगन के बाद इस फिल्म में वाणी कपूर की एंट्री हुई थी. और अब 'रेड 2' के विलेन को लेकर जानकारी सामने आई है. कहा जा रहा है कि रितेश देशमुख फिल्म के विलेन बन सकते हैं जो जल्द ही इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे. इसका मतलब ये हुआ कि इस बार फिल्म में अजय देवगन, रितेश देशमुख के घर पर इनकम टैक्स का छापा डालेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'रेड' के सीक्वल में एक बार फिर अजय देवगन आईआरएस ऑफिसर की भूमिका में होंगे. जिसे राजकुमार गुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं तो भूषण कुमार, कुमार मंगल पाठक और अभिषेक पाठक इसे प्रोड्यूसर करने वाले हैं. 'रेड 2' में अब नेगेटिव रोल के लिए मेकर्स ने रितेश देशमुख का नाम फाइनल किया है.



'रेड 2' में अजय देवगन और रितेश देशमुख का आमना सामना
खुद टी-सीरीज ने बताया है कि अजय देवगन के साथ 'रेड 2' में रितेश देशमुख की टक्कर होगी. ट्विटर पर एक्टर की तस्वीरें भी सामने आई है. पिछले हफ्ते ही मुंबई में 'रेड 2' की शूटिंग शुरू हुई है. इसके बाद अगला शूट दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में होने वाली है.


'रेड 2' की रिलीज डेट
वाणी कपूर और अजय देवगन की जोड़ी वाली 'रेड 2' 15 नवंबर 2024 में रिलीज होगी. 'रेड 2' के मुहूर्त के दिन साउथ एक्टर रवि तेजा भी पहुंचे. एक तस्वीर में रवि तेजा, रितेश देशमुख और अजय देवगन पोज देते दिख रहे हैं तो अन्य में वाणी कपूर व अन्य टीम भी नजर आ रही है.


Raid के बारे में भी याद कर लीजिए
16 मार्च 2018 को सिनेमाघरों में अजय देवगन की 'रेड' रिलीज हुई थी जिसमें इलियाना डिक्रूज उनके अपोजिट नजर आई थीं. तब सौरभ शुक्ला नेगेटिव रोल में थे. 40 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 153 करोड़ रुपये कमाए थे.