Rajkumar Rao Household Chores: राजकुमार राव (RajKummar Rao) बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर माने जाते हैं. उनका किसी फिल्म में होना मतलब अच्छी कहानी की गारंटी. उनकी एक्टिंग के तो फैन दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं. लेकिन राजकुमार जितने अच्छे एक्टर हैं, उतने ही बेहतरीन पति भी हैं और पत्रलेखा की हर काम में मदद करते हैं फिर वो काम बरतन धोने का ही क्यों ना हो. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिछले साल हुई थी शादी


राजकुमार और पत्रलेखा (Rajkumar and Patralekha) ने पिछले साल यानी 15 नवंबर, 2021 को शादी की थी. ये कपल पिछले 11 साल से रिलेशनशिप में था और इतने सालों बाद ही इस जोड़े ने सात फेरे लेकर इस रिश्ते को नाम दिया. राजकुमार और पत्रलेखा ने चंडीगढ़ में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. इस शादी में सबकुछ किसी सपने जैसा था. शादी की तस्वीरों को देखकर पता लगता है कि राजकुमार और पत्रलेखा एक-दूजे के प्यार में पागल हैं, तभी तो राजकुमार काम में चाहे जितना व्यस्त हों लेकिन घर के कामों में पत्रलेखा की मदद करना नहीं भूलते.


राजकुमार को है ओसीडी


हाल ही में राजकुमार (RajKummar Rao) से पूछा गया कि क्या वह अपनी पत्नी पत्रलेखा के साथ जिम्मेदारियों को शेयर करते हैं और घर के काम करते हैं, तो अभिनेता ने खुलासा किया कि वह घर के कामों को करने में अपनी पत्नी की मदद करते हैं. राजकुमार ने आगे यह भी बताया कि उन्हें ओसीडी है और इसलिए वह चीजों को साफ और व्यवस्थित रखना पसंद करते हैं.


झाड़ू लगाना है पसंद


राजकुमार राव (RajKummar Rao) ने अपने पसंदीदा घर के काम के बारे में बात की और खुलासा किया कि उन्हें बर्तन धोना और फर्श पर झाड़ू लगाना पसंद है. उन्होंने बताया कि वह बचपन में अपनी मां की मदद करते थे और इस तरह उन्होंने इन कामों को करने में रुचि विकसित की.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट http://Zeenews.com/Hindi पर