Raju Srivastava Last Performance Video: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी कॉमेडी और बेहतरीन अंदाज ने फैंस के दिलों पर अपनी छाप छोड़ी हुई है. राजू श्रीवास्तव सिर्फ अपनी कॉमेडी के दम पर लाखों के फेवरेट बने थे. ऐसे में अगर दिवंगत कॉमेडियन की आखिरी झलक देखने को मिल जाए तो फैंस का इमोशनल होना एकदम जायज है. राजू श्रीवास्तव के आखिरी प्रोजेक्ट का टीजर हाल ही में सामने आया है. वीडियो में उनका मुस्कुराता चेहरा देखकर उनके फैंस की आंखें भर आई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजू श्रीवास्तव की आखिरी परफॉर्मेंस


यूथ कंटेंट पर बेस्ड वेब सीरीज हॉस्टल डेज का सीजन 3 जल्द ही रिलीज किया जाने वाला है. कॉलेज लाइफ पर बेस्ड इस सीरीज के नए सीजन के लिए फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. अब इस सीरीज के नए एपिसोड्स का इसलिए भी इंतजार है क्योंकि इसमें कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की आखिरी झलक देखने मिलेगी. 



हॉस्टल डेज सीजन 3 का टीजर रिलीज 


हॉस्टल डेज की कहानी में एक इंजीनियरिंग कॉलेज के दोस्तों का एक ग्रुप होता है. कहानी कॉलेज और हॉस्टल की लाइफ के इर्द-गिर्द घुमती दिखाई देती है. इस सीरिज के पहले और दूसरे एपिसोड में कई सारे इमोशनल और लव ड्रामा का मसाला डाला गया था. देखना होगा कि तीसरे सीजन में स्टूडेंट्स को थर्ड ईयर में लाने के साथ क्या नया मसाला डाला गया है. 


बता दें हॉस्टल डेज का सीजन 4 नवंबर महीने की 16 तारीख को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा. इस सीरीज का निर्देशन अभिनव आनंद ने किया है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर