Rakhi Sawant Lawyer React On Adil Khan Comment: मंगलवार को सोशल मीडिया पर राखी सावंत की कुछ तस्वीरें खूब वायरल हुईं, जिन्होंने सभी को हैरान कर दिया. दरअसल, उन तस्वीरों में राखी अस्पताल में नजर आ रही हैं. राखी के एक्स हसबैंड रितेश राज सिंह लगातार उनकी हेल्थ अपडेट शेयर कर रहे हैं. न्यूज18 शोशा के साथ बातचीत में रितेश राज ने बताया था कि राखी को सीने और पेट में दर्द की शिकायत होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी बीच लंबे समय से राखी सावंत के साथ विवादों में रहने वाले आदिल खान दुर्रानी ने इसको राखी का 'ड्रामा' बताया, जिसके बाद राखी सावंत की वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट ने आदिल के इस कमेंट को लेकर अपना रिएक्शन दिया है और उनकी जमकर आलोचना भी की. हाल ही में, आदिल खान ने News18 शोशा से बातचीत में ये दावा किया कि राखी लीक वीडियो मामले में जेल जाने से बचने के लिए 'नाटक' कर रही हैं. फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट ने राखी के हेल्थ अपडेट को शेयर किया और आदिल के दावों को झूठा बताया.



राखी की वकील ने आदिल के दावों को बताया 'झूठा'


फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट ने ई-टाइम्स से बात करते हुए बताया, 'राखी को मेडिकल दिक्कतें हैं. इसमें कोई शक नहीं. आदिल जो कह रहा है वही सोच रहा है. उनका मानना है कि कोर्ट की तारीख नजदीक आने के चलते राखी अफवाह फैला रही हैं. लेकिन ये सच नहीं है, उनका इलाज चल रहा है और जल्द ही उनकी सर्जरी होगी. उन्हें फाइब्रोसिस है, बाकी क्या समस्याएं हैं, इसके लिए गायनेक से दोबारा जांच होगी और हां, उन्हें दिल से जुड़ी समस्याएं भी हैं. राखी को घबराहट, सीने में दर्द और घबराहट की समस्या थी'. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि एक्ट्रेस कोर्ट में पेश जरूर होंगी. 


'तारक मेहता' फेम झील मेहता ने बेहद रोमांटिक अंदाज में बॉयफ्रेंड को किया शादी के लिए प्रपोज, VIDEO ने जीता फैंस का दिल



किसी कानूनी कार्यवाही से नहीं भाग रहीं राखी


राखी की वकील ने साफ किया कि एक्ट्रेस कानूनी कार्यवाही से भागने की कोशिश नहीं कर रही हैं. साथ ही उन्होंने दावा किया कि राखी अगले तीन दिनों में अदालत में पेश होंगी. उन्होंने कहा, 'राखी दो-तीन दिनों के अंदर अदालत में पेश होंगी. जैसे-जैसे तारीख नजदीक आ रही है, उनके वकील के तौर पर हम ये सुनिश्चित करने के लिए कानूनी कदम उठाएंगे कि उनकी कानूनी प्रक्रियाएं या अनुपालन सुनिश्चित हों. सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों का पालन किया जायेगा. ऐसा नहीं है कि वे भाग रही हैं, राखी ने पहले ही हमें निर्देश दिया है और हम सही समय पर कानूनी कदम उठाएंगे. वे बहुत जल्द वापस आएंगी'.