Rakhi Sawant Dance Video: राखी सावंत सलमान खान को कितना मानती हैं ये तो आप जानते ही हैं. वो उन्हें भाई कहती हैं और राखी की हर प्रॉब्लम में भाईजान भी साथ खड़े रहते हैं. ऐसे में सलमान की फिल्म रिलीज हुई तो उसे देखने का मौका राखी हाथ से जाने नहीं देना चाहती थीं. लिहाजा वो जा पहुंची थियेटर जहां उन्होंने समां बांध दिया. राखी सावंत की ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थियेटर में खूब बांधा समां
राखी सावंत की एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा गई है जिनमे वो थियेटर में किसी का भाई किसी की जान के गाने ‘बिल्ली बिल्ली अंख गोरिए’ पर डांस करती नजर आ रही हैं. खास बात ये है कि राखी सावंत अकेली नहीं बल्कि उनके डांस के बाद फिल्म देखने आई ऑडियंस भी साथ आ जाती है और देखते ही देखते थियेटर में समां बन जाता है. 



वहीं इस वीडियो पर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘डांस एकेडमी आजकल थियेटर मोड पर आ गई.’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-‘थियेटर खाली क्यों पड़ा है’. आपको बता दें कि सलमान की किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज हुई है. जिसे लेकर मिला-जुला रिस्पॉन्स सामने आ रहा है. फिलहाल फिल्म को रिलीज हुए 2 ही दिन हुए हैं लेकिन इसके बावजूद कहा जा रहा है कि कलेक्शन के मामले में फिल्म पीछे ही नजर आ रही है.


सलमान खान को भाई मानती हैं राखी
वहीं राखी सावंत सलमान खान को भाई मानती हैं. अपनी हर मुश्किल में वो उन्हें शामिल करती हैं जिसका हल भी सलमान बखूबी निकालते हैं. सलमान खान भाई ने ही राखी सावंत की मां का ऑपरेशन कराया था तो वहीं जब राखी की शादीशुदा जिंदगी में उतार चढ़ाव आए तो उसे भी काफी हद तक सुलझाने की कोशिश की.  


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी