Rakul Preet-Jackky Bhagnani wedding: बॉलीवुड सितारों की शादी का इन दिनों सीजन चल रहा है. साल 2023 से अभी तक, कई सारे सितारे शादी कर चुके हैं. बता दें कि शादी का सिलसिला अभी रुकेगा नहीं. दरअसल, जल्द ही रकुल और जैकी शादी करने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी की डेट से लेकर वेन्यू तक, हर एक चीज तय चुकी है. दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर एक साथ नजर भी आते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कब है जैकी और रकुल की शादी?


अलग-अलग मीडिया रिपोर्ट्स में कपल की शादी की तारीख सामने आ गई हैं. रकुल और जैकी 21 फरवरी के दिन एक दूसरे से शादी करेंगे. सोशल मीडिया पर भी अलग-अलग पेज कपल की शादी से जुड़ी जानकारी साझा कर रहे हैं. 



2 दिन पहले ही शुरू हो जाएगी तैयारी


रकुल और जैकी की शादी बहुत खास होने वाली है. शादी का इंविटेशन बहुत ही खास लोगों को जाएगा. 19 और 20 फरवरी को कपल प्री वेडिंग फंक्शन को इंजॉय करेगा. आउटफिट से लेकर मेन्यू तक, हर एक चीज सिलेक्ट हो चुकी है. 


रकुल-जैकी की शादी का वेन्यू


रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों गोवा में शादी कर रहे हैं. गोवा के किस रिसोर्ट में शादी होगी और थीम क्या है, इससे जुड़ी डिटेल्स फिलहाल सामने नहीं आई है. परिवार, दोस्त और फैंस लंबे समय से इस दिन का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि कपल की तरफ से ऑफिशियली इससे जुड़ी जानकारी साझा नहीं की गई है. 



कपल छुपाना चाहता है वेडिंग डेट


एक मीडिया हाउस से बात करते हुए सोर्स कहता है, "दोनों की शादी की तैयारियां हो गई है. पर उन्होंने डेट समेत तमाम डिटेल्स छुपाकर रखी हैं." बॉलीवुड के तमाम सितारों की तरह रकुल और जैकी की शादी भी बहुत खास होने वाली है.