बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे 2' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. इस बीच वर्कआउट के दौरान उन्हें चोट लग गई थी. डेडलिप्ठ के उठाने के चलते उन्हें चोट का सामना करना पड़ा. अब उन्होंने बताया है कि वह कैसी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिम में वर्कआउट सेशन के दौरान 80 किलो वजन डेडलिफ्ट में उठाने के कारण उनकी पीठ पर चोट लग गई. एक्ट्रेस पिछले एक हफ्ते से अधिक समय से बिस्तर पर आराम कर रही हैं और कहा जा रहा है कि इससे उनकी सेहत में सुधार है. साथ में दर्द में भी पहले से आराम है.


80 किलो की डेडलिफ्ट
सूत्रों ने एक्ट्रेस का हालचाल बताया कि 'रकुल पिछले कुछ दिनों से बिस्तर पर आराम कर रही हैं और स्थिति काफी गंभीर रह चुकी है. यह सब 5 अक्टूबर की सुबह शुरू हुआ, जब रकुल अपना वर्कआउट कर रही थीं. उन्होंने बिना बेल्ट पहने 80 किलो की डेडलिफ्ट की, जिसके परिणामस्वरूप उनकी पीठ में ऐंठन हो गई.'



डॉक्टर ने उन्हें आराम करने का सुझाव
दर्द और ऐंठन के बाद डॉक्टर ने उन्हें आराम करने का सुझाव दिया है. सूत्र ने आगे बताया कि इसके बावजूद उन्होंने अपनी कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए 2 दिनों तक मांसपेशियों को आराम देने वाली दवा लेकर 'दे दे प्यार दे 2' की शूटिंग जारी रखी.


'वो वांगा के रणबीर से भी बड़ा 'एनिमल'....', लॉरेंस बिश्नोई पर बोले राम गोपाल वर्मा, बोले- सलमान खान को देना चाहिए काउंटर जवाब


क्या हुआ था रकुल प्रीत सिंह को
चोट के कारण उनकी एल4, एल5 और एस1 नसें जाम हो गई थीं. जैसे ही उनका बीपी कम हुआ, उन्हें पसीना आने लगा और उन्हें बिस्तर पर सुलाया गया और मांसपेशियों को आराम देने वाली दवाओं के साथ इंजेक्शन भी देना पड़ा.


इनपुट: एजेंसी


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.