Sakshi Chopra New Photos: 90 के दशक में रामायण जैसे सीरियल को बनाकर घर-घर में फेमस होने वाले रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की पड़पोती इन दिनों सोशल मीडिया पर गर्दा मचा रही हैं. रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा (Sakshi Chopra) हर दिन अपनी बोल्डनेस का जलवा दिखाकर लाइमलाइट में छाई होती हैं. साक्षी का फैशन सेंस इतना बोल्ड है कि उनके आगे उर्फी जावेद भी मात खाती हैं. जी हां...साक्षी चोपड़ा ऐसे तो एक सिंगर और यूट्यूबर हैं लेकिन वह इंटरनेट पर अपने बोल्डनेस को लेकर मशहूर हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साक्षी चोपड़ा बोल्डनेस में देती हैं उर्फी जावेद को मात!


साक्षी चोपड़ा (Sakshi Chopra Videos) अक्सर ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कभी बिकिनी तो कभी मोनोकिनी पहने हुस्न का दीदार कराती नजर आती हैं. लेकिन इस बार साक्षी ने ऐसी फोटोज इंटरनेट पर पोस्ट की हैं, जिसे देख लोग बारिश के मौसम में पसीना-पसीना हुए जा रहे हैं. जी हां...कुछ दिनों पहले साक्षी ने व्हाइट कलर की ट्रांसपेरेंट शर्ट में ऐसी फोटोज शेयर की थीं, जिसमें वह बिना पैंट के अपने अंडरगारमेंट्स फ्लॉन्ट करती दिख रही थीं. साक्षी चोपड़ा (Sakshi Chopra Instagram) की लेटेस्ट फोटोज ने तो इंटरनेट पर तहलका ही मचा दिया है. 



साक्षी चोपड़ा की लाइफ


साक्षी चोपड़ा (Sakshi Chopra and Ramanand Sagar) एक बेहतरीन सिंगर हैं और अपना यूट्यूब चैनल चलाती हैं. साक्षी चोपड़ा सोशल मीडिया के जरिए अच्छी-खासी कमाई भी कर लेती हैं. एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो साक्षी चोपड़ा रामानंद सागर के बेटे मोती सागर की बेटी मीनाक्षी की बेटी हैं. साक्षी विदेश में रहती हैं और वहीं से उन्होंने स्कूलिंग और फिर फिल्म मेकिंग का कोर्स किया है. एक बार साक्षी चोपड़ा ने अपने पुराने इंटरव्यू में बताया था कि 'वह अपने परदादा के नाम का दबाव महसूस करती हैं. और जब भी वह बोल्ड फोटोज पोस्ट करती हैं तो लोग उन्हें ग्रेट ग्रैंड पैरेंट से कंपेयर करते हैं...'