नई दिल्ली : बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत पिछले कुछ समय से लगातार खबरों में बनी हुई हैं. कंगना ने नेपोटिज्म और देश को लेकर सेलेब्स की प्रतिक्रिया को लेकर कई एक्टर्स को आड़े हाथों लिया था. कंगना ने कहा था कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से जब देश की समस्याओं को लेकर सवाल किया जाता है तो वो कैसे कह सकते हैं कि मुझे पॉलिटिक्स से कोई लेना देना नहीं हैं. कंगना लगातार रणबीर और आलिया को ट्रोल करती आई हैं. आलिया के बाद अब रणबीर ने भी कंगना को जवाब देते हुए कहा कि उन्हें ऐसे सवालों पर बोलने की कोई जरूरत नहीं है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में एक मीडिया कॉन्फ्रेंस के दौरान जब रणबीर कपूर से कंगना के आरोपों के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि मैं किसी को जवाब देना जरूरी नहीं समझता. मैं कौन हूं और मेरा क्या काम है, ये मुझे किसी को बताने की जरूरत नहीं है. 



रणबीर से पहले आलिया से एक रिपोर्टर ने उनकी परिपक्वता के लिये उनकी तारीफ की और पूछा कि क्या उनके परिवार को लेकर किये गये इस तरह के बयान उन्हें परेशान नहीं करते. इस पर आलिया ने पत्रकारों से कहा, 'अगर मैं ऐसी हूं तो मेरा परिवार मुझसे 10 गुणा ज्यादा परिपक्व और मजबूत है. मैं इन सबमें नहीं पड़ना चाहती. मैं खुश और सकारात्मक रहकर कड़ी मेहनत करना चाहती हूं और हर दिन खुद को और बेहतर करना चाहती हूं.' बता दें कि हाल में आलिया, उनकी मां सोनी राजदान और पिता महेश भट्ट को लेकर रंगोली ने ट्विटर पर निशाना साधा था. 


कंगना और रंगोली के आरोपों पर आलिया का जवाब, 'मैं चुप रहूंगी, लेकिन...' 


बता दें कि कंगना रनौत ने आलिया और रणबर कपूर के खुद को अराजनीतिक बताने वाले बयान को 'गैर जिम्मेदाराना' ठहराया और राजनीति पर बोलने से इनकार करने के लिए दोनों पर हमला बोला था. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें