The Great Indian Kapil Show Ranbir Kapoor: कपिल शर्मा का मच अवेटेड कॉमेडी शो ग्रैंड स्टाइल में शुरू हो चुका है. 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के पहले एपिसोड में सुपरस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर के साथ बतौर गेस्ट पहुंचे थे. 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के मंच पर रणबीर के साथ नीतू-रिद्धिमा ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को खूब याद किया. जहां ऋषि कपूर पर बात करते हुए रणबीर ने बताया कि उन्होंने सिर्फ एक बार अपने पिता ऋषि कपूर से मार खाई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिता ऋषि कपूर को किया याद!


'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के मंच पर रणबीर (Ranbir Kapoor Movies) ने कहा- 'अगर उनके पिता किसी पर चिल्ला देते थे, तो मतलब वह उससे खूब प्यार करते थे.' फिर रणबीर ने कहा- 'मुझे एक ही बार बहुत जोर से पड़ी थी. आरके स्टूडियोज में दिवाली पूजा था. पापा बहुत धार्मिक थे और मुझे लगता है मैं करीब 8-9 साल का था. तौ मैं चप्पल पहनकर अंदर चला गया था मंदिर में, तो मुझे डपली (सिर के पीछे) पड़ी थी.' साथ ही रणबीर ने बताया कि उनकी मां नीतू ने भी उनकी खूब पिटाई की है, एक बार तो हैंगर से भी मारा था.  


कपिल शर्मा से फैंस की डिमांड, बोले- गिन्नी मैम को शो पर बुलाओ; कॉमेडियन ने किया रिएक्ट


क्या शादी के बाद बदल गए हैं रणबीर कपूर?


कॉमेडी शो पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma Show) ने नीतू कपूर से पूछा कि क्या शादी के बाद रणबीर कपूर बदल गए हैं. तब जवाब में नीतू (Neetu Kapoor) ने कहा- 'रणबीर शादी के बाद बदल गए हैं, वह एक बेहतर इंसान बन गए हैं और रिश्तों की वैल्यू पहले से ज्यादा करते हैं. तब नीतू की बात के साथ रणबीर की बहन रिद्धिमा ने कहा कि बेटी राहा के आने के बाद वह ज्यादा लविंग और केयरिंग पिता बन गया है. इसी पर नीतू ने कहा- 'रणबीर के सारे एक्सप्रेशन कैमरा के लिए हैं, घर पर वह एकदम एक्सप्रेशन लेस रहता है लेकिन जब राहा आती है तो उसका चेहरा फुल ऑफ एक्सप्रेशन्स हो जाता है.'  


क्या कपिल के शो में अर्चना पूरन सिंह करती हैं हंसने का नाटक? बोलीं - 'जब जोक में पंच नहीं होता...' 


'अगर मुझे कॉल आती...' कपिल शर्मा के नए शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का हिस्सा न बनने पर भारती सिंह ने तोड़ी चुप्पी