Ranbir Kapoor Film On OTT: ब्रह्मास्त्र के बाद रणबीर कपूर के लिए एक और अच्छी खबर आ रही है. लेकिन इस बार थियेटरों से नहीं बल्कि ओटीटी से. अगस्त में थियेटरों में रिलीज हुई उनकी शमशेरा को खराब रिव्यू और आलोचना का सामना करना पड़ा था, मगर ओटीटी पर यह फिल्म दर्शकों को जुटा रही है. हैरान करने वाली खबर है कि अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई शमशेरा इस प्लेटफॉर्म पर इस साल अब तक सबसे ज्यादा देखी जाने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. यह फिल्म दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे की गहराइयां से भी आगे निकल गई है. गहराइयां इसी साल डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज हुई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये दो फिल्में रह गई बहुत पीछे
अमेजन प्राइम के अनुसार शमशेरा केवल इंडिया में ही सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म नहीं है, बल्कि यह 54 देशों में करीब 35 दिनों तक टॉप 10 में बनी रही. इससे पता चलता है कि भारत के बाहर भी फिल्म को देखा गया. इस मामले में बॉक्सऑफिस पर सफल पुष्पा और केजीएफ 2 को भी शमशेरा ने पीछे छोड़ दिया. अमेजन के सितंबर तक के आंकड़ों के अनुसार इस साल इस ओटीटी पर अभी तक सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म समेर्टियन है. जबकि दूसरे नंबर पर है, थर्टीन लाइव्स. इंडिया में शमशेरा नंबर वन है. यशराज फिल्म्स के लिए शमशेरा इसलिए भी खास है क्योंकि उसकी बाकी दो फिल्में सम्राट पृथ्वीराज और जयेशभाई जोरदार अमेजन की टॉप 20 लिस्ट में नहीं आ सकी है.


क्या सोच रहे हैं दर्शक
जानकारों के अनुसार अमेजन प्राइम पर शमशेरा के इंडिया में नंबर वन होने की बात से पता चलता है कि कोई फिल्म थियेटर में न चले तो जरूरी नहीं कि वह ओटीटी पर भी नहीं चलेगी. दूसरा, यह भी संभव है कि कई लोगों ने ब्रह्मास्त्र देखने से पहले सोचा हो कि रणबीर की शमशेरा भी देखना चाहिए. या फिर उन्होंने ब्रह्मास्त्र पसंद आने के बाद यह फिल्म जिज्ञासावश देखी हो. कारण जो भी हों, लेकिन इतना जरूर है कि लोग भले ही सिनेमाघरों में जाकर सितारों की फिल्में न देखें, अगर मौका मिलता है तो ओटीटी पर उसे जरूर देखने की कोशिश करते हैं. भले ही कंटेंट कमजोर हो.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर