Ranbir Kapoor Video: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) के प्रमोशन में बिजी हैं जो 22 जुलाई को रिलीज होने वाली हैं. वहीं, कल यानी बुधवार को जब पैपराजी ने 'डैड-टू-बी' एक्टर को जल्द पिता बनने पर बधाई दी तब उनका रिएक्शन काफी शानदार था. अब सोशल मीडिया पर रणबीर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा वीडियो में रणबीर ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को उनके 37वें जन्मदिन पर बधाई दी. आपको बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 27 जून को सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी. उनके इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद, करण जौहर (Karan Johar), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और परिणीति चोपड़ा समेत कई सेलेब्स ने रणबीर और आलिया को बधाई दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल हो रहा है रणबीर का वीडियो


अब, पैपराजी के साथ 'डैड-टू-बी' रणबीर कपूर की बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जिस पर कई फैंस ने एक्टर के मजाकिया रिएक्शन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. खैर, वीडियो में जैसे ही फोटोग्राफर रणबीर कपूर की वैनिटी वैन के बाहर इकट्ठा हुए तो उन्होंने एक्टर को जल्द पिता बनने पर बधाई दी. रणबीर ने जवाब दिया, 'तू चाचा बन गया, तू मामा बन गया.' इसके अलावा उन्होंने रणवीर सिंह को भी उनके जन्मदिन की बधाई दी. आपको बता दें कि बुधवार 6 जुलाई को रणवीर सिंह का 37वां जन्मदिन था. 



 


इन फिल्मों से धमाका करेंगे रणबीर


 


आपको बता दें कि रणबीर कपूर की दो बड़ी फिल्में जल्द रिलीज होने वाली हैं. वो जल्द ही 'शमशेरा' में एक डकैत की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. ये फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होगी जिसमें रणबीर के साथ वाणी कपूर (Vaani Kapoor) और संजय दत्त (sanjay Dutt) भी अहम भूमिका में हैं. इसके अलावा रणबीर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' इसी साल 9 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म में वो पहली बार पत्नी आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. अयान मुखर्जी की इस फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा मौनी रॉय (Mouni Roy), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और नागार्जुन (Nagarjun) भी अहम भूमिका में हैं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर