Alia Bhatt Film: गोलियों की रासलीला राम-लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी सफल फिल्मों के बाद रणवीर सिंह और संजय लीला भंसाली एक फिर साथ काम करने के लिए तैयार हैं. लेकिन इस बार फिल्म में रणवीर की जोड़ीदार उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण नहीं होंगी, बल्कि दीपिका के एक्स-बॉयफ्रेंड की पत्नी आलिया भट्ट होंगी. यह रणवीर-आलिया की तीसरी फिल्म होगी. इससे पहले वह गली बॉय्ज में दिख चुके हैं तथा उनकी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी अगले महीने रिलीज को तैयार है. खबर है कि भंसाली म्यूजिकल बैजू बावरा को शुरू करने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म के लिए वह रणवीर-आलिया को साइन कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अगले साल शुरुआत
मीडिया में आई खबरों के अनुसार बैजू बावरा का निर्माण जनवरी 2024 में शुरू होगा. इसके लिए रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ भंसाली ने लंबा शूटिंग शेड्यूल प्लान किया है. लेकिन फिल्म को लेकर जो सबसे दिलचस्प बात सामने आई है, वह है इसमें दोनों एक्टरों की फीस. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में भंसाली के दोनों एक्टरों ने तय किया है कि वे फीस के रूप में इसका प्रॉफिट शेयर करेंगे. मतलब यही कि इस फिल्म के लिए रणवीर और आलिया कोई फीस नहीं लेंगे. बल्कि दोनों इस एग्रीमेंट पर साइन करेंगे कि फिल्म को होने वाले मुनाफे में कितना प्रतिशत हिस्सा लेंगे.


ये है फार्मूला
सूत्रों के हवाले से मीडिया में आ रही खबरों में कहा गया है कि रणवीर की पिछली तीन-चार फिल्में फ्लॉप रही हैं. ऐसे में बड़े निर्माताओं का भरोसा उन पर डगमगाने लगा है. करण के साथ उनकी जो रॉकी और रानी की प्रेम कहानी आ रही है, वह कोरोना से पहले साइन किया प्रोजेक्ट है. कोरोना काल में रणवीर की तीन फिल्में 83, जयेश भाई जोरदार और डबल रोल वाली सर्कस सुपर फ्लॉप थी. इस बीच उन्होंने यशराज फिल्म्स के साथ भी अपना अनुबंध खत्म कर दिया. अब वह बाजार में स्वतंत्र हैं. लेकिन वह स्टाडरम के जिस मुकाम पर हैं, वहां उन्हें बड़े प्रोजेक्ट चाहिए. कोरोना के बाद बॉक्सऑफिस भी हिला हुआ है और हिंदी फिल्में लगातार पिट रही हैं. ऐसे में यही बेहतर है कि रणवीर और उनके जैसे बड़े सितारे मोटी फीस लेने के बजाय खुद भी रिस्क लेकर निर्माता बनें. उधर, आलिया प्रोड्यूसर बन चुकी हैं. नेटफ्लिक्स के लिए उन्होंने पिछले साल फिल्म डार्लिंग्स प्रोड्यूस की थी. इससे पहले भंसाली के साथ उनकी पिछली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी टिकट खिड़की पर औसत थी. दीपिका के बाद आलिया भंसाली की नई फेवरेट हैं.