नई दिल्‍ली: 'कॉफी विद करण' में पहुंचे रणवीर सिंह और अक्षय कुमार ने, करण जौहर के इस चैट शो पर जमकर धमाल किया. यह दोनों यहां 'देसी बॉयज' अदाज में नजर आए. यह जोड़ी करण जौहर के शो पर पहली बार नजर आई, क्‍योंकि इससे पहले यह दोनों किसी फिल्‍म में साथ नजर नहीं आए हैं. ऐसे में यहां आए यह दोनों सितारे एक-दूसरे की तारीफ करते और कई राज खोलते दिखे. ऐसे में रणवीर सिंह ने खुलासा किया कि कैसे करियर की शुरुआत में ही उन्‍हें अक्षय कुमार से जमकर पैसा कमाने की सलाह मिली थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्षय के साथ इस शो में पहुंचे रणवीर सिंह की एनर्जी और शादियों में देर तक डांस करने की आदत पर जैसे ही करण जौहर ने कुछ कहा तो रणवीर ने तुरंत कहा 'मुझे ये सब सिखाया किसने, सर (अक्षय कुमार) ने.' रणवीर ने  बताया कि उनके बॉलीवुड करियर की लगभग शुरुआत ही हुई थी और वह एक शादी में परफॉर्म करने गए थे. इस शादी में अक्षय कुमार भी पहुंचे थे. यहां रणवीर और अनुष्‍का ने परफॉर्म किया और कैटरीना भी इस शादी में परफॉर्म करने गई थीं.



रणवीर ने कहा, 'सब कुछ खत्‍म हो गया था और हम सब बैक स्‍टेज पर थे. यह शादियों का ही सीजन था तो हर हफ्ते शादियां थी. अगले हफ्ते भी अक्षय एक शादी में परफॉर्म करने वाले थे तो उन्‍होंने आकर मुझसे पूछा, 'बेटा अगले हफ्ते भी आ रहा है?' तो मैंने कहा नहीं सर मेरा कुछ काम है. तब अक्षय ने कहा, 'ये देख, मुझे पैसा बर्बाद होता पसंद नहीं आता. मुझे देखो, शादी है मैं नाच रहा हूं, बर्थडे है मैं नाच रहा हूं, मुंडन है, बच्‍चा रो रहा है, मैं नाच रहा हूं...' आप भी देखें यह मजेदार वीडियो.



अक्षय कुमार भी रणवीर की तारीफ करने में पीछे नहीं रहे. अक्षय ने रणवीर के लिए कहा, 'ये किसी की भी शादी में जाता है, तो यह आखिरी इंसान होता है जो नाच रहा होता है. उस आदमी की शादी खत्‍म हो गई है, वो सुहागरात के लिए जाना चाहता है.. पर सुबह 5 बजे जब ये डांस खत्‍म करता है तब तक वह थक चुके होते हैं. इस इंसान के साथ रहना मतलब.. हेट्स ऑफ टू दीपिका (पादुकोण).'



बता दें कि इस शो पर नरज आए रणवीर और अक्षय ने जमकर मस्‍ती की. इसके अगले एपिसोड में आमिर खान नजर आने वाले हैं.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें