Ranveer Singh Beats Virat Kohli Sharukh in Brand Value: अपने एनर्जी से और दमदार एक्टिंग से फैंस के दिलों की जीतने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के फैंस के लिए खुशखबरी है. रणवीर सिंह की भले ही बीती दो फिल्मों बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन रणवीर सिंह की ब्रांड वैल्यू कम नहीं हुई है बल्कि काफी ज्यादा बढ़ गई है. यहां तक कि रणवीर ने ब्रांड वैल्यू के मामले में क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड के किंग खान को भी काफी पीछे छोड़ दिया है. इतना ही नहीं रणवीर सिंह की वाइफ और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी पति से इस मामले में पीछे रह गई हैं. जानिए ब्रांड वैल्यू में इन सितारों के अलावा किन्हें किस नंबर पर जगह मिली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



 


जानें कितनी है रणवीर और विराट कोहली की ब्रांड वैल्यू
कॉर्पोरेट इंवेस्टीगेशन और रिस्क कंसल्टिंग फर्म क्रोल की रिपोर्ट के अनुसार रणवीर सिंह की ब्रांड वैल्यू करीबन 181.7 मिलियन डॉलर है. इसी वजह से रणवीर सिंह भारत के मोस्ट वैल्यूएबल सेलिब्रिटी बन गए हैं. जबकि विराट कोहली (Virat Kohli) की ब्रांड वैल्यू 176.9 मिलियन डॉलर है. इस रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह की ब्रांड वैल्यू करीबन 29.1 मिलियन है जो कि साल 2021 की तुलना में बढ़ी है. 


 



 



 


 


मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

 


टॉप 10 में ये हैं शामिल
रणवीर कपूर जहां पहले नंबर पर हैं तो वहीं विराट कोहली दूसरे नंबर पर हैं. टॉप 5 सेलेब्स की बात करें तो उसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar),आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण का नाम शामिल है. वहीं शाहरुख खान 10 वें नंबर पर है. इसके अलावा ऋतिक रोशन, अमिताभ बच्चन, सचिन तेंदुलकर और एम एस धोनी टॉप 10 में हैं.


 



 


रणवीर सिंह की फिल्में 
रणवीर सिंह की झोली में इस वक्त कई फिल्में हैं. जिसमें 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', 'तख्त', 'बैजू बावरा' शामिल हैं. रणवीर सिंह आखिरी बार स्क्रीन पर 'सर्कस' फिल्म में नजर आए थे हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नाकाम रही थी.


 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे