नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' ( Chhapaak) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, हालांकि पिछले कुछ दिनों से इस पर लगातार विवाद बना हुआ था. दीपिका के पति रणवीर सिंह ने अब इस फिल्म पर रिएक्शन दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रणवीर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके लिखा कि मेघना तुम्हारी फिल्म लोगों को आशा और हिम्मत देती है. यह मानवता का सबसे अच्छा और बुरा हिस्सा दिखाती है. यह फिल्म ऐसे विषय पर है, जिसके बारे में हमने सुना है मगर पूरी तरह समझा नहीं है. यह आपको एसिड हिंसा के भयानक रूप में ले जाती है. इसकी कहानी अंदर तक झकझोर के रख देती है. रणवीर ने दीपिका के लिए लिखा कि मेरी बेबी! मैंने आपको इस स्पेशल किरदार के लिए मेहनत करते देखा है. आप इस प्रोजेक्ट का इंजन हो. आप फिल्म की आत्मा हो. यह आपकी अब तक सबसे महत्वपूर्ण फिल्म है. इसी इरादे और ईमानदारी के साथ काम करती रहो. आपकी परफॉर्मेंस बहुत अच्छी है, इसने मुझे अंदर तक हिला कर रख दिया. आपने इस फिल्म में जिस तरह से अपना किरदार निभाया, मैं पूरी तरह आपका फैन हो गया है. मालती के साथ जो आपने हासिल किया वह चौंका देने और हैरान करने वाला है. आई लव यू बेबी. मुझे आप पर कभी इससे ज्यादा गर्व नहीं हुआ. 



बता दें कि 'छपाक' की रिलीज से पहले मंगलवार को दीपिका पादुकोण ने जेएनयू जाकर सबको चौंका दिया था. वह मंगलवार शाम को अचानक जेएनयू कैंपस के साबरमती टी प्वाइंट पहुंची थीं. यहां दीपिका छात्रों के समर्थन में करीब 10 मिनट तक मौजूद रहीं, लेकिन उन्होंने कोई बयान नहीं दिया.यहां दीपिका ने कन्हैया कुमार और जेएनयू छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष से बातचीत भी की. इस दौरान दीपिका के सामने ' हमको चाहिए आजादी' के नारे भी लगे, दीपिका चुपचाप समर्थन दिखा कर निकल गईं.


दीपिका के जेएनयू से जाने के बाद #BoycottChhapaak ट्रेंड करने लगा. इस हैशटैग के साथ लोग ट्वीट करने लगे कि उन्होंने देश को तोड़ने वाली ताकतों का समर्थन किया है. वह भी चाहती हैं देश के टुकड़े हो जाएं. दीपिका ने सोमवार को पहली बार जेएनयू में हुए हमले पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा था कि यह देखकर मुझे गर्व होता है कि हम अपनी बात कहने से डर नहीं हैं. यह देखकर खुशी होती है कि लोग सामने आ रहे हैं और बिना किसी खौफ के अपनी आवाज उठा रहे हैं. दीपिका  ने कहा कि यह जरूरी है कि लोग चुप न रहें, खुलकर अपने विचार व्यक्त करें.


बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें