बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही पिता बनने वाले हैं. हाल में ही कुछ तस्वीरें भी सामने आईं कि वह वाइफ दीपिका पादुकोण के साथ समय बिता रहे हैं. मगर इस बीच रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम से साल 2023 से पुराने सभी पोस्ट डिलीट कर दिए. करीब 9 साल तक के सभी फोटोज रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम से उड़ा डाले हैं. उनका आखिरी पोस्ट जनवरी 2023 का है जो कि एक विज्ञापन का ऐड है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जैसे ही ये सामने आया कि रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम की सफाई कर दी है तो तरह तरह के गॉसिप्स शुरू हो गए. सबसे बड़ा बवाल तो यही था कि दीपिका पादुकोण और उनके बीच में खटपट चल रही है. क्योंकि 9 साल की जो उन्होंने फोटोज उड़ाई हैं उनमें दोनों की शादी की फोटोज भी शामिल थी.


क्या दीपिका पादुकोण संग चल रही खटपट?
मगर इसे इस एंगल से देखना कतई गलत होगा. रणवीर सिंह ने आखिर साल 2023 से पहले की सभी फोटोज और वीडियोज को क्यों डिलीट किया. ये तो कारण नहीं पता चला है. मगर इसे शादी व बीवी दीपिका पादुकोण से अनबन से जोड़ना गलता होगा.



रणवीर सिंह का इंस्टाग्राम डेब्यू
ऐसा इसलिए क्योंकि रणवीर सिंह के इंस्टाग्राम पर अभी भी ढेरों फोटोज वीडियोज ऐसी मौजूद हैं जिसमें दीपिका पादुकोण उनके साथ दिख रही हैं. मालूम हो, रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर साल 2014 में डेब्यू किया था. वह अपनी डेब्यू फिल्म 'बैंड बाजा बारात' के चार साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए इंस्टाग्राम पर आए थे.


'सिंघम अगेन' के सेट से सामने आईं दीपिका पादुकोण की तस्वीरें, बेबी बंप पर टिकी हर किसी की नजर


 


रणवीर सिंह का आखिरी पोस्ट
पिछले 10 साल से रणवीर सिंह इंस्टाग्राम पर हैं. आज के समय में उनके 47.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. बायो में वह लिखते हैं कि वह अपने सपनों को जी रहे हैं. जबकि वह 1367 लोगों को ही फॉलो करते हैं. रणवीर सिंह के आखिरी पोस्ट की बात करें तो  ये उन्होंने 24 जनवरी 2023 को शेयर किया था. ये एक वीडियो है जो उन्होंने ब्रैंड के लिए शूट किया था.