Ranveer Singh: बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. एक्टर का हर अंदाज देखने लायक होता है. उनके अंदर इतनी एनर्जी है कि वो हमेशा लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार रहते हैं. हाल ही में एक्टर का नया गाना उनकी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से रिलीज किया गया है. इस गाने में वो लाल अनारकली और चूड़ीदार पहने दुर्गा पूजा की मूर्ति के सामने डांस करते नजर आ रहे हैं. ऐसे में इन दिनों एक्टर का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नाचते हुए सीधा गिरे ढ़ोल के अंदर


ये वीडियो एक अवार्ड फंक्शन का है जिसमें रणवीर सिंह अपनी फिल्म गोलियों की रासलीला: राम-लीला का गाना नगाड़ा संग ढोल बाजे पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. उनके आस पास ढो़ल रखा है जिसके चारों ओर वो घूम रहे हैं और अचानक एक ढोल के अंदर गिर जाते हैं. उस वक्त मंच पर रणवीर के साथ  राजकुमार राव और अपारशक्ति खुराना मौजूद होते हैं जो उन्हें ढोल से बाहर निकालने में मदद करते हैं. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोगों का कहना है कि रणवीर इस ढ़ोल के अंदर जानबूझकर सबको हंसाने के लिए गिरे थे. 



जया बच्चन के गुस्से वाले लुक ने बटोरी सुर्खिया



वहीं बात अगर रणवीर के नए सांग, ढिंढोरा बाजे की करे तो इस गाने को दुर्गा पूजा के लिए बनाया गया है . इस गाने को दर्शन रावल और भूमि त्रिवेदी ने अपनी आवाज दी है. वहीं इस धमाकेदार गाने की कोरियोग्राफी वैभवी मर्चेंट ने की है. इस गाने में रणवीर सिंह से ज्यादा जया बच्चन के गुस्से वाले लुक ने सुर्खियां बटोरी हैं. बता दें इस फिल्म में रणवीर और आलिया के अलावा धर्मेंद्र, चूर्णी गांगुली और शबाना आजमी , जया बच्चन मुख्य किरदार में नजर आएंगे.