'जब मुसीबत आती है...' अरबाज से तलाक के सालों बाद पहली बार सलमान से मिलीं मलाइका; तो सीमा सजदेह ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow12488884

'जब मुसीबत आती है...' अरबाज से तलाक के सालों बाद पहली बार सलमान से मिलीं मलाइका; तो सीमा सजदेह ने कही ये बात

Seema Sajdeh: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने शादी के 20 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया था. अलग होने के बाद मलाइका अर्जुन कपूर को डेट करने लगी थीं, लेकिन 4 साल बाद उनका भी ब्रेकअप हो गया. हाल ही में सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह ने मलाइका और सलमान के परिवार को लेकर बात की.

Seema Sajdeh On Salman Khan Reunion With Malaika Arora

Seema Sajdeh On Salman Khan Reunion With Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने 1998 में शादी की थी. दोनों का एक बेटा अरहान खान भी है. शादी के करीब 20 साल बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया और 2017 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया. अलग होने के बाद दोनों अपनी-अपनी लाइफ में बिजी हो गए. मलाइका अरोड़ा ने खुद से 12 साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू कर दिया. हालांकि, खबरों की मानें तो 4 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद उनको भी ब्रेकअप हो चुका है. 

इसी बीच सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह, जो इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 'फैबुलस लाइव्स बनाम बॉलीवुड वाइव्स' के सीजन 3 में नजर आ रही हैं, ने सितंबर में मलाइका के पिता अनिल मेहता के निधन पर सलमान खान के परिवार उपस्थिती को लेकर खुलकर बात की. सलमान खान का परिवार 11 सितंबर को मलाइका के पिता अनिल मेहता के निधन पर उनके सपोर्ट में खड़ा नजर आया था. पिछले महीने उन्हें मलाइका के माता-पिता के घर संवेदना व्यक्त करने जाते हुए देखा गया था.

सलमान और मलाइका के रीयूनियन पर बोलीं सीमा

ऐसा पहली बार था जब सलमान अपने भाई अरबाज खान के मलाइका से तलाक के बाद उनसे मिले थे. सीमा सजदेह ने हाल ही में एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में सलमान खान के परिवार की तारीफ की. उन्होंने कहा, 'खान परिवार एक मजबूत चट्टान की तरह है. जब भी किसी पर मुसीबत आती है या किसी को मदद की जरूरत होती है, वे हमेशा साथ खड़े रहते हैं. यही गुण उन्हें एक सच्चा परिवार बनाता है'. सलमान खान और मलाइका अरोड़ा ने 2010 में आई फिल्म ‘दबंग’ के पॉपुलर गाने ‘मुन्नी बदनाम’ पर साथ काम किया था. 

हिडिम्बा मंदिर पहुंचीं हिंदू देवी-देवताओं में श्रद्धा रखने वाली सारा अली खान, नई फिल्म के लिए लिया आशीर्वाद

तीनों के वर्कफ्रंट की बात 

वहीं, अगर तीनों के काम की बात करें तो, सीमा इस समय 'फैबुलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स' के नए सीजन में नजर आ रही हैं, जो 18 अक्टूबर को ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ है. जिसमें भावना पांडे, महीप कपूर, सीमा सजदेह और नीलम कोठारी नजर आ रही हैं. सलमान खान भी लगातार मिल रही धमकियों के बीच अपना काम जारी रखे हुए हैं. वो भी अपने रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' और फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग कर रहे हैं और बात मलाइका के काम की करें तो वो पिछले काफी लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news