Ranveer Singh First Appearance Since Welcoming Daughter: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 8 सितंबर 2024 को अपनी बेटी का स्वागत किया था. पिता बनने के करीब 20 दिन बाद रणवीर पहली बार पब्लिक में नजर आए और उनके चेहरे पर पिता बनने की खुशी साफ दिख रही थी. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ये वीडियो 29 सितंबर का है, जब वे अंबानी परिवार के घर एंटीलिया में 'यूनाइटेड इन ट्रायम्फ' नाम के एक शानदार इवेंट में शामिल हुए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान रणवीर सिंह इवेंट में मौजूद पैपराजी से हंसते-मुस्कुराते मिले और खुशी जाहिर करते हुए बोल पड़े, 'बाप बन गया रे...!'. उनके एक्सपरेशनल देखने के बाद ये साफ पता चलता है कि पिता बनने की खुशी से वे सातवें आसमना पर हैं. इवेंट के दौरान रणवीर ने ब्लैक थ्री-पीस सूट में काफी हैंडसम लग रहे थे. साथ ही उन्होंने चेन-स्टाइल नेकपीस, स्टाइलिश चश्मा और मैन बन से अपने लुक को कंप्लीट किया हुआ है. हमेशा की तरह उनकी एनर्जी और चार्म इस वीडियो में भी साफ नजर आ रहा है. 



बाप बनने के बाद पहली बार दिखे रणवीर सिंह 


रणवीर सिंह के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस उनकी बेबी और मां बनने के बाद दीपिका पादुकोण की पहली झकल पाने के लिए बेकरार हुए जा रहे हैं. दीपिका पादुकोण ने इसी साल फरवरी में अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. वहीं दीपिका और रणवीर सिंह की बेटी के जन्म को लगभग 20 दिन हो चुके हैं. इस खुशी को जाहिर करते हुए दोनों ने एक प्यारा सा पोस्ट भी शेयर किया था, जिसमें लिखा था, 'हमारी बेटी का स्वागत है'. दीपिका की डिलीवरी मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में हुई थीं. 


2024 की बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म.. बनने में लगे ढाई साल; 40 करोड़ के बजट में कमाए 300 करोड़; एक-एक सीन कर देता है रोंगटे खड़े



दीपिका से मिलने पहुंचे थे शाहरुख खान 


बेटी के स्वागत के बाद मुकेश अंबानी और शाहरुख खान दीपिका और रणवीर से मिलने भी पहुंचे थे. बता दें, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के पावर कपल माने जाते हैं. दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 14 नवंबर, 2018 को शादी की थी. अब 2024 में, उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है, जिससे उन दोनों के साथ-साथ उनके फैंस भी काफी खुश हैं. हालांकि, उन्होंने अभी तक अपनी बेटी की झलक नहीं दिखाई है, जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.