Ranveer Singh From Anant-Radhika Party: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का दूसरा प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन जामनगर या मुंबई नहीं, बल्कि इटली में क्रूज पर रखा गया है. अंबानी फैमिली के सेलिब्रेशन में तमाम उद्योगपतियों के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी शिरकत की है. बॉलीवुड सेलेब्स की अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन से धीरे-धीरे करके फोटोज भी सामने आ रही हैं. इन्हीं के बीच रणवीर सिंह की दूसरी फोटो क्रूज से वायरल हो गई है, जिसमें एक्टर आंखों पर चश्मा और सिर पर हैट लगाए खूब स्टाइलिश नजर आ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रणवीर सिंह की क्रूज से दूसरी फोटो वायरल


अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के क्रूज पर हो रहे प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन से रणवीर सिंह की नई फोटो सामने आ गई है. रणवीर सिंह की नई फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक फैन पेज ने शेयर की है. फोटो में रणवीर आंखों पर चश्मा, सिर पर काले रंग की हैट और काला ही कोट पहने स्टाइल और स्माइल के साथ सेल्फी लेते दिख रहे हैं. रणवीर सिंह के साथ एक शख्स भी स्माइल करता नजर आ रहा है. 



पहले भी वायरल हो चुकी है रणवीर की फोटो


अंबानी फैमिली की क्रूज की पार्टी से रणवीर सिंह की पहले भी एक फोटो वायरल हो चुकी है, जिसे फैशन डिजाइनर शिल्पा मित्तल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. शिल्पा मित्तल के साथ भी रणवीर सिंह की क्रूज पार्टी से फोटो जमकर वायरल हुई थी.  


इधर पति रणवीर कर रहे अनंत-राधिका की बैश एन्जॉय, उधर मां के साथ देर रात डिनर डेट पर निकलीं दीपिका 


अनंत-राधिका की पार्टी का हिस्सा नहीं बनीं दीपिका


रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण, अंबानी फैमिली की क्रूज पार्टी में शामिल नहीं हुई हैं. रणवीर सिंह अकेले ही इस बार अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का हिस्सा बने हैं और दीपिका मुंबई में ही हैं. 


कई बॉलीवुड सेलेब्स ने की है क्रूज पार्टी में शिरकत


बता दें, जामनगर में तो बॉलीवुड के लगभग सभी सितारे अंबानी फैमिली की पार्टी का हिस्सा बने थे. लेकिन इस बार कुछ गिने-चुने लोग ही अनंत-राधिका के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन का हिस्सा बने हैं. जिनमें सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, इब्राहिम अली खान, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, सलमान खान और शाहरुख खान का नाम शामिल है. 


यूं नहीं प्रियंका चोपड़ा हैं देसी गर्ल, विदेश में रहकर भी संस्कृति नहीं भूलीं, नई फिल्म 'द ब्लफ' शुरू करने से पहले किया ये काम